Alia Bhatt ने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए Ranbir Kapoor के साथ शेयर की तस्वीरें? एक्ट्रेस ने दी सफाई

0
18


Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक हैं. जहां रणबीर ने अब तक इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू नहीं किया है तो वहीं, आलिया (Alia Bhatt) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आलिया अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. इस बारे में बात करते हुए, आलिया भट्ट ने हाल ही में कहा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट सिर्फ उनके इमोशन्स को दिखाने का एक तरीका है इससे ज्यादा कुछ नहीं.

 

5 साल तक किया डेट

आपको बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इस साल अप्रैल में शादी की थी. दोनों ने लगभग पांच साल तक डेटिंग की. इसके बाद दोनों ने रणबीर के मुंबई वाले घर वास्तु में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की. आलिया ने अपनी शादी की तस्वीरें सबसे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. 

 

फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए नहीं करतीं ये काम
 

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इंटरनेट पर अपनी फीलिंग्स को शेयर करने के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने पोस्ट के साथ फॉलोअर्स बढ़ाने की कोशिश नहीं कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं एक तस्वीर पोस्ट कर रही हूं जिसे मैं शेयर करना चाहती हूं. मैं ऐसा इसलिए नहीं कर रही हूं क्योंकि मुझे लगता है कि इससे मेरे फॉलोअर्स बढ़ जाएंगे. मैं सिर्फ अपनी फीलिंग्स शेयर करती हूं’. खैर, आपको बता दें कि आलिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर 66.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस इसी साल सितंबर में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन के साथ दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें- TMKOC: पुरानी ‘अंजली भाभी’ उर्फ Neha Mehta ने लगाया शो के मेकर्स पर पैसे न देने का आरोप, अब मिला जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here