Too Hot To Handle: ब्रेकअप के बाद सुष्मिता सेन को फिर हुआ प्यार, पहुंचीं मालदीव और मोनोकिनी पहन शूट किया बोल्ड वीडियो

0
8


Too Hot To Handle: जहां एक ओर सुष्मिता सेन के भाई और भाभी की शादी तलाक तक पहुंच गई है तो वहीं एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में हॉलीडे एन्जॉय करती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में है और वहीं से ऐसी बोल्ड वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. 

मोनोकिनी पहन पूल में उतरीं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मोनोकिनी पहनकर पूल में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा तो साफ नहीं दिखा लेकिन वीडियो में सुष्मिता का सुपरहॉट लुक उनके फैंस को दीवाना बना रहा है. 

 

 

फिर से हुआ प्यार

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं तुम्हें बताना चाहती हूं कि तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो. एक्ट्रेस का ये कैप्शन रोहमन से ब्रेकअप के बाद का है जो कि लोगों को ध्यान काफी खींच रहा है.’

 

 

लेटकर दिया पोज

इसके अलावा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मालदीव से कुछ फोटो भी शेयर की है. एक फोटो में एक्ट्रेस पूल के पास मोनोकिनी पहनकर लेटी हुई नजर आ रही हैं. सुष्मिता की ये फोटो काफी दूर से खींची गई है जिसमें एक्ट्रेस सनबाथ लेती हुई नजर आ रही हैं.

खींची ऐसी सेल्फी

इसके अलावा सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी कभी शेयर की है. इस फोटो में सुष्मिता कैप और गॉगल्स के साथ सेल्फी खींचती हुई दिखीं. सुष्मिता सेन का ये बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है.

 

 

‘आर्या 2’ में आई थीं नजर

सुष्मिता सेन आखिरी बार वेब सीरीज ‘आर्या 2’ में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज का पहला और दूसरा पार्ट दोनों ही सुपरहिट रहा. ऐसे में दूसरे पार्ट के आखिरी एपिसोड में तीसरे पार्ट का हिंट दिया गया. जिसके बाद फैंस तीसरे सीजन के लिए काफी एक्साइटेड है.

 

यह भी पढ़ें- Esha Gupta Bold Look: बोल्डनेस के नाम पर ईशा गुप्ता ने बदन पर दिखा दिए इतने ज्यादा कट, फैंस के छूट गए पसीने

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here