IND vs ENG: आखिरी टेस्ट से पहले द्रविड़ ने लगाई विराट की क्लास! अब तो करनी ही होगी फॉर्म में वापसी

0
7


IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट में टकराने के लिए एकदम तैयार है. इस सीरीज क पहले 4 मुकाबलों के बाद भारतीय टीम 2-1 से आगे चल रही है. लेकिन अब टीम इंडिया की नजरें आखिरी टेस्ट जीतकर इंग्लैंड की धरती पर सालों बाद सीरीज फतह करने पर होंगी. आखिरी टेस्ट में एक बार फिर पूरी दुनिया की नजरें दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली के ऊपर होंगी. विराट जोकि खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं उनको खुद अब कोच राहुल द्रविड़ ने अपने अंडर लिया है.

विराट को द्रविड़ दे रहे ट्रेनिंग

आखिरी टेस्ट से पहले टीम इंडिया तैयारियों में जुट गई है. भारतीय टीम को इस टेस्ट मैच से पहले प्रैक्टिस मैच में भी दम दिखाना है. ऐसे में भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ भी खिलाड़ियों के साथ जमकर मेहनत कर रहे हैं. खासकर विराट के ऊपर तो द्रविड़ का खासा ध्यान है. द्रविड़ विराट को इस जरूरी मुकाबले से पहले कोचिंग देते हुए नजर आए हैं. अब पूरी दुनिया को यही उम्मीद है कि इंग्लैंड के खिलाफ विराट का बल्ला जरूर गरजेगा. 

खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट

बता दें कि विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. विराट ने पिछले तीन साल से क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में में शतक नहीं जड़ा है. विराट की फॉर्म का असर मौजूदा रैंकिंग में भी देखने को मिल रहा है. एक समय तीनों फॉर्मेट का किंग माने जाने वाला ये बल्लेबाज अब गेंद को ठीक से टाइम तक नहीं कर पा रहा है. लेकिन विराट हमेशा ही वापसी के लिए जाने जाते हैं और उम्मीद यही है कि वो जल्द अपनी तगड़ी फॉर्म में लौट आएंगे.    

 

2-1 से आगे है टीम इंडिया

इस सीरीज की बात करें तो इस वक्त टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है. ये सीरीज 2021 में खेली जा रही थी, लेकिन 5वें टेस्ट से ठीक पहले भारतीय टीम के खेमे में कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए, जिसके चलते ये मुकाबला पूरे 1 साल के टल गया. अब भारतीय टीम की नजरें सालों के बाद इंग्लैंड की धरती पर एक बार फिर से टेस्ट सीरीज जीतने की हैं.  





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here