ढोल-नगाड़े, धुन पर नाचतीं कलाकार… प्रैक्टिस गेम से पहले भारत और लीसेस्टरशर के खिलाड़ियों का यूं हुआ स्वागत- Video

0
7


नई दिल्ली. भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर जहां उसे 1 जुलाई से क्रिकेट सीरीज खेलनी. पिछले साल की टेस्ट सीरीज का पुनर्निधारित 5वां मुकाबला 1 जुलाई से एजबेस्टन में खेला जाएगा जिसके बाद 3-3 मैचों की टी20 और वनडे सीरीज होगी. इससे पहले लीसेस्टरशर के खिलाफ 4 दिवसीय अभ्यास मैच आज यानी 23 जून से शुरू हुआ.

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने लीसेस्टर में इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. लीसेस्टरशर टीम में टीम इंडिया के 4 खिलाड़ी खेल रहे हैं. ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा लीसेस्टरशर की टीम की तरफ से खेलने उतरे.

इसे भी देखें, रोहित शर्मा ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 15 साल, भावुक पोस्ट में फैंस को कहा, शुक्रिया !

मुकाबला शुरू होने से पहले कलाकारों ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर नाचते हुए खिलाड़ियों का स्वागत किया. पहले लीसेस्टरशर टीम के खिलाड़ी उतरे, उनके साथ पंत, पुजारा, बुमराह भी मैदान पर उतरते नजर आए. फिर रोहित शर्मा और हनुमा विहारी ओपनिंग के लिए उतरे. बीसीसीआई ने इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे अभी तक 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इस मुकाबले में ऋषभ पंत लीसेस्टरशर टीम के लिए विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं जबकि इंडियंस टीम के लिए श्रीकर भरत विकेटकीपर हैं. बता दें भारतीय टीम पिछले साल इंग्लैंड के दौरे पर गई थी जहां कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते 5वां मुकाबला रद्द करना पड़ा था. भारतीय टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है.

Tags: BCCI, Dance videos, IND vs ENG, India Vs England, Rohit sharma





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here