Sapna Choudhary Song: जब एक ही गाने पर 5-5 बार परफॉर्म करती थीं सपना, बोली– ‘इस गाने ने मुझे मार डाला!’

0
14


Sapna Choudhary Haryanvi Song: सपना चौधरी ने अपने करियर में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं. उन्होंने स्टेज पर परफॉर्म करना मजबूरी में शुरू किया था लेकिन फिर इसे ही उन्होंने अपनी पूरी दुनिया बना लिया. आज वो हरियाणवी इंडस्ट्री की बड़ी स्टार हैं. वो म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं. स्टेज पर डांस करती हैं तो हजारों लोगों की भीड़ उन्हें देखने के लिए उमड़ पड़ती हैं. सपना के गानों की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है. 

जब हिट गाने से परेशान हो गई थीं सपना 

सपना चौधरी के गाने हर शादी और फंक्शन में रौनक लगाते हैं. उनका गाना यूट्यूब पर आते ही हिट हो जाता है. यूं तो उनके कई गाने सुपरहिट रहे लेकिन उनके एक गाने ने ना सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी खूब धूम मचाई. ये गाना था – ‘तेरी आंख्या का यो काजल’. इस गाने ने सपना को स्टार ही नहीं बल्कि सुपरस्टार बना दिया. इस गाने की गूंज बिग बॉस के घर में भी सुनाई दी तो इस गाने पर देसी से लेकर विदेशी लोग खूब थिरके. लेकिन सपना के लिए ये गाना परेशानी का सबब भी बन गया था. 

एक ही फंक्शन में 5-5 बार करती थीं परफॉर्म

सपना चौधरी ने एक इंटरव्यू में बताया था किस तरह वो इस एक गाने पर एक ही फंक्शन में 5-5 बार डांस किया करती थीं. फैंस को ये गाना पसंद था लिहाजा सपना इस गाने पर डांस जरूर करतीं लेकिन कुछ लोग जो नशे में धुत होते वो बार बार यही गाना बजवाते और इसी गाने पर डांस करने की फरमाइश करते. तब सपना इस गाने से बेहद परेशान हो गई थीं. इंटरव्यू में सपना ने कहा था कि इस गाने ने उन्हें मार ही डाला था. आज भी ये गाना जबरदस्त हिट है और हरियाणा, यूपी, राजस्थान व पंजाब में शादी हो या कोई और फंक्शन सपना का ये गाना जरूर बजाया जाता है. 

यह भी पढ़ेंः ना नौवारी साड़ी, ना नाक में नथनी…सामने से खुली ड्रेस पहन Nora Fatehi ने किया लावणी डांस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here