IPL 2022: दिनेश कार्तिक भी हुए इस घातक बल्लेबाज के फैन, RCB को जिताएगा पहला खिताब?

0
15


RCB: IPL 2022 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आरसीबी के स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार ने क्या किया वो सभी ने देखा. रजत ने बेहतरीन शतक ठोक कर अपनी टीम को जीत दिला दी. इस पारी के बाद रजत ने पूरी दुनिया को अपना फैन बना लिया है. यहां तक कि रजत को लेकर अब आरसीबी के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भी एक बड़ा बयान दिया है. 

कार्तिक का बड़ा बयान  

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बुधवार को ईडन गार्डन्स में आईपीएल 2022 एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स पर 14 रन की जीत के लिए 54 गेंदों में नाबाद 112 रन के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार की प्रशंसा की. बेंगलुरु के 115/4 पर चार विकेट के साथ पाटीदार ने 18वें ओवर में 49 गेंदों में 12 चौकों और सात छक्कों की मदद से अपना पहला आईपीएल शतक पूरा किया. 

कार्तिक-पाटीदार ने किया कमाल

वो और कार्तिक (जो 25 गेंदों में 37 रन बनाकर नाबाद रहे) ने अंतिम पांच ओवरों में 84 रन बनाकर बैंगलोर को 20 ओवरों में 207/4 पर पहुंचा दिया. कार्तिक ने कहा, ‘यह शायद एक अनकैप्ड खिलाड़ी की सबसे अच्छी पारी थी, जिसे मैंने देखा है. वह बहुत शांत स्वभाव का व्यक्तित्व है. यह उसकी बल्लेबाजी में दिखता है. रजत पाटीदार ने कुछ बेहतरीन शॉट खेले और मेरे काम को आसान बना दिया, यह एक अच्छी टीम की अच्छी बात है.

लखनऊ को दी मात

पाटीदार की रोमांचक पारी, उसके बाद जोश हेजलवुड की 3/41 और हर्षल पटेल ने डेथ ओवरों में 1/25 शानदार गेंदबाजी की, जिसका मतलब था कि लखनऊ टूर्नामेंट से बाहर होने के लिए 14 रन से हार गया. अब शुक्रवार को बैंगलोर क्वालिफायर 2 में अहमदाबाद में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ेगा. क्वालिफायर 2 के विजेता का सामना रविवार को खिताबी मुकाबले में गुजरात टाइटंस से होगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here