एक्ट्रेस अमरीन भट की हत्या में शामिल आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेरा, मुठभेड़ जारी

0
15


Jammu And Kashmir Police: जम्मू कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) में सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान लश्कर-ए-तैयबा (Let) के दो आतंकवादियों को घेर लिया है. इन आतंकियों ने बुधवार को एक महिला टीवी कलाकार की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर जोन) विजय कुमार ने ट्वीट कर कहा कि दिवंगत कलाकार अमरीन भट के दोनों हत्यारे (लश्कर के आतंकवादी) अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों के जरिए घेर लिए गए हैं. हमें इस मामले में आगे की जानकारी का इंतजार है. 

आपको बता दें कि अमरीन भट कश्मीर की टीवी और सोशल मीडिया कलाकार थी जिनकी बड़गाम के चदूरा में बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हमले में उनका 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया. इससे पहले एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में अगन हांजीपुरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस के मुताबिक अभी तक किसी भी पक्ष में कोई हताहत नहीं हुआ है.

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकी लगातार लोगों को अपनी गोली का निशाना बना रहे हैं. बुधवार शाम को आठ बजे बडगाम के हिशरू इलाके में आतंकियों ने टीवी अमरीन को गोली मार दी थी. अमरीन की हत्या की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली. अमरीन को लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

अमरीन की हत्या के बाद क्या बोली थी पुलिस ?
पुलिस ने बताया था कि इस घटना में एक्ट्रेस का 10-वर्षीय भतीजा फरहान जुबैर भी घायल हो गया. वह घटना के वक्त घर पर ही था और उसकी बांह में गोली लगी है. पुलिस ने कहा था कि इस अपराध में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के तीन आतंकवादी शामिल हैं. हालांकि घटना के तुरंत बाद इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चला दिया गया था. अब जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने अमरीन की हत्या में लिप्त दो आतंकियों को घेर लिया है.

Rajasthan Congress: अब राजस्थान सरकार के मंत्री अशोक चांदना नाराज, सीएम को लिखा- मुझे इस ज़लालत भरे पद से मुक्त करें 

Delhi: स्टेडियम में कुत्ता टहलाने को लेकर विवाद के बाद IAS अधिकारी का हुआ तबादला, पत्नी को भी भेजा गया अरुणाचल





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here