अब राजस्थान सरकार के मंत्री अशोक चांदना नाराज, सीएम को लिखा- मुझे मंत्री पद से मुक्त करें

0
13


Rajasthan Congress Crisis Update: अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ अपने ही पार्टी के लोग नाराज नजर आ रहे हैं. राजस्थान सरकार में मंत्री अशोक चांदना की नाराजगी अब सामने आई है. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत से मांग की है कि मुझे मंत्री पद से मुक्त करें.

अशोक गहलोत सरकार में मंत्री अशोक चांदना ने अपने विभाग से मुक्त करने की बात कहते हुए लिखा है, माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है कि मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री हैं.

निर्दलीय विधायक भी लगा चुके हैं आरोप

गहलोत सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने भी सरकार की अफसरशाही पर सवाल उठाये हैं. कोटा के सांगोड के कांग्रेस विधायक भरत सिंह सरकार पर भ्रष्ट्राचार को लेकर सवालिया निशान लगा रहे हैं. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और प्रियंका गांधी के नजदीकी धीरज गुर्जर ने भी राज्य के अफसरों पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- PM Modi Chennai Visit: तमिल भाषा की तारीफ, श्रीलंका को मदद की बात, पीएम मोदी के साउथ दौरे की 10 बड़ी बातें

गणेश घोघरा भी दे चुके हैं इस्तीफा

कांग्रेस के विधायक गणेश घोघरा ने भी प्रशासन पर काम नहीं करने का आरोप लगाकर इस्तीफा दे रखा है. कांग्रेस के विधायक राजेन्दर सिंह बिधूड़ी ने भी अशोक गहलोत सरकार पर सवाल खड़े किये हैं. अब अशोक चांदना ने इस्तीफे की बात की है. उल्लेखनीय है कि रांका मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव हैं. राज्य में अगले महीने राज्यसभा की चार सीटों के लिए चुनाव होना है.

ये भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: आतंकियों को WiFi Hot-Spot देकर की जा रही थी मदद, श्रीनगर पुलिस ने संदिग्धों से की पूछताछ 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here