ये शख्स कर सकता है Gaurav Khanna को रिप्लेस! VIDEO देख अनुपमा भी कहेगी- LOVE U

0
5


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में कुछ महीने पहले एक ऐसे किरदार ने एंट्री ली कि कहानी को हिला कर रख दिया. ये किरदार है अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) का जिसने सालों से परेशान अनुपमा (Anupama) की जिंदगी को नई उड़ान दी है. बहुत थोड़े ही समय में लोगों ने इस किरदार को इतना प्यार दिया कि यह अब शो की जान बन चुका है. इस किरदार को निभाने वाले एक्टर गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) भी रातों-रात स्टार बन चुके हैं. लेकिन आज हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने वाले हैं जिसे देखकर आपको भी इस नए अनुज से प्यार हो जाएगा. 

छोटा है पर दमदार है ये क्यूट अनुज 

हम यहां पर आपको कुछ ऐसे वीडियोज दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक छोटा बच्चा अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के डायलॉग्स पर एक्टिंग करता नजर आ रहा है. ये बच्चा काफी संजीदगी के साथ गौरव खन्ना के डायलॉग बोल रहा है. बच्चे का लुक पूरी तरह से अनुज की तरह बनाया गया है. शर्ट से लेकर स्पेक्स तक सब कुछ अनुज की तरह ही नजर आ रहा है. इसके साथ जब बच्चा डायलॉग बोलता है तो हर #MaAn फैन का दिल इस पर आ ही जाता है. इन वीडियोज को अनुपमा के एक फैनपेज ने शेयर किया है. देखिए ये VIDEO…

कैसी चल रही है कहानी 

टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी की बात करें तो इसमें अब रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) की लव-स्टोरी की शुरुआत हो रही है. अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार उमड़ रहा है.

 

अनुपमा अपने हाथों से बनाएगी चॉकलेट फज 

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा, अनुज के लिए चॉकलेट फज बनाएगी. जिसे खाते हुए अनुज काफी क्यूट अंदाज में नजर आने वाला है. दोनों को साथ में खुश देखकर गोपी काका भी खुश होते दिखेंगे. इसके आगे हम देखेंगे कि देविका भी अनुपमा में आंखों में अनुज के लिए प्यार को भांप लेगी और उसे आगे बढ़ने की सलाह देगी. 

इसे भी पढ़ें: Kavya और Anupama को छोड़ इस हसीना के साथ दिखा Vanraj! आखिर क्या है माजरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here