IPL 2022: विराट से लेकर एबी, RCB की पूरी टीम को युजवेंद्र चहल की पत्नी ने नचाया- VIDEO

0
3


नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने मैदान पर और बाहर दोनों जगह #PLAYBOLD के दर्शन को साबित किया है. परिस्थितियों को चुनौती देना, किसी भी हाल में टूटना नहीं और कभी भी पीछे नहीं हटना आरसीबी का मंत्र है, जिसे टीम, खिलाड़ी और फैन सभी फॉलो करते हैं. आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) से पहले आरसीबी ने अपनी इस रोमांचक यात्रा को एक म्यूजिक वीडियो के जरिये दिखाया है. इस वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) से लेकर एबी डिविलियर्स (AB De villiers) तक सभी खिलाड़ी नाचते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की खासियत यह है कि खिलाड़ियों को युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने नचाया है.

आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) के सभी खिलाड़ियों ने अपने इस नए म्यूजिक वीडियो में ‘नेवर गिव अप’ रवैये की भावना और टीम की एकजुटता का जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने डायरेक्ट और कोरियोग्राफ किया है. वहीं, इस गाने के म्यूजिक क्रिएटर हरीश उपाध्याय हैं. आरसीबी के इस नए वीडियो में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल के साथ कुछ दूसरे क्रिकेटर भी नजर आ रहे हैं. हसल सिग्नेचर डांस स्टेप करते हुए ये खिलाड़ी काफी मस्ती में भी नजर आ रहे हैं.

यह वीडियो आरसीबी के प्रशंसकों के के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है और ‘नेवर गिव अप एंड डोंट बैक डाउन’ के लिए प्रेरित कर रहा है. हालांकि, इस वीडियो में नजर आ रहे आरसीबी के स्टार खिलाड़ी और मिस्टर 360 डिग्री एबी डिवियर्स अब क्रिकेट के हर रूप से संन्यास ले चुके हैं. एबी अब आरसीबी का हिस्सा भी नहीं हैं, लेकिन लगता है यह वीडियो उनके संन्यास लेने से पहले शूट हो चुका था. ऐसे में टीम ने इस वीडियो से एबी को नहीं हटाने का फैसला किया और वह इसमें डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो के बारे में बात करते हुए आरसीबी के उपाध्यक्ष और प्रमुख राजेश मेनन ने कहा, “प्ले बोल्ड दर्शन के पीछे मूल विचार यह है कि आप नहीं जानते कि दूसरी तरफ क्या है, जब तक कि आप इसे करने के लिए प्रतिबद्ध होकर इसे खोजने का प्रयास करने के लिए तैयार नहीं हैं. पूरी तरह से. #PLAYBOLD वह है जिस पर टीम का हर सदस्य विश्वास करता है, और हम उस दर्शन और मानसिकता का जश्न मनाना चाहते थे. यह वीडियो टीम के हर सदस्य और इस यात्रा का हिस्सा रहे प्रशंसकों को समर्पित है.”

IND vs NZ Test Series: टीम इंडिया को टेस्ट सीरीज से पहले लगा बड़ा झटका, केएल राहुल चोट के कारण बाहर

IND vs NZ Test Series: कानपुर में होने वाले पहले टेस्ट की पिच खराब! भारत और न्यूजीलैंड ने की शिकायत

डांस म्यूजिक वीडियो को निर्देशित और कोरियोग्राफ करने के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए धनश्री वर्मा ने कहा, “आरसीबी क्रिकेटरों के साथ इस वीडियो पर काम करने में बहुत मजा आया. आरसीबी के खिलाड़ियों के हर काम में उनके प्रयास को देखकर, मैंने #PlayBold मानसिकता की सराहना करना शुरू कर दिया, जो न केवल खेल में, बल्कि हमारे दैनिक जीवन में भी मदद करता है. आरसीबी मेरा विस्तारित परिवार है. मैं इस वीडियो को टीम के हर सदस्य और वहां मौजूद हजारों प्रशंसकों को समर्पित करती हूं. ”

Tags: AB De Villiers, Cricket news, Devdutt Padikkal, Dhanashree Verma, IPL 2022, IPL 2022 Mega Auction, Rcb, RCB Music Video, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli, Yuzvendra Chahal





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here