IND vs NZ: राहुल द्रविड़ ने LIVE मैच में थपथपाई फील्डिंग कोच की पीठ- VIDEO

0
4


नई दिल्ली. भारत के नवनियुक्त मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच (India vs New Zealand) के दौरान ‘मेन इन ब्लू’ के प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए. बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग भारतीय टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाया. कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए तीसरे और अंतिम टी20 मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 73 रनों से हरा दिया था. हालांकि, इस मैच के दौरान मैदान पर एक विशेष क्षण था, जब टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ उत्साहित दिखे और यहां तक ​​कि उन्होंने भारत के नए फील्डिंग कोच टी दिलीप (T Dilip) की पीठ भी थपथपा डाली.

फील्डिंग कोच टी दिलीप की पीठ को ठोंकते हुए राहुल द्रविड़ का वीडियो का सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसे देखकर काफी खुश भी हो रहे हैं. यह घटना न्यूजीलैंड (IND vs NZ) की बल्लेबाजी के 14वें ओवर के दौरान हुई, जब ईशान किशन (Ishan Kishan) ने कीवी उप-कप्तान मिशेल सैंटनर (Mitchell Santner) को आउट करने के लिए मैदान पर डायरेक्ट हिट का एक जादुई पल का नजारा पेश किया.
IPL 2022: विराट से लेकर एबी, RCB की पूरी टीम को युजवेंद्र चहल की पत्नी ने नचाया- VIDEO

14वें ओवर की पहली गेंद पर सैंटनर ने गेंद को ऑन-साइड पर टक किया और सिंगल के लिए दौड़ पड़े. ईशान किशन गेंद को लेने के लिए मिड-विकेट की सीमा से चार्ज करते हुए आए. पहला रन पूरा करने के बाद सैंटनर दूसरे रन के लिए दौड़े, लेकिन किशन के सीधे हिट ने स्टंप्स को उड़ा दिया. यह ईशान किशन की देखने वाली फील्डिंग थी. मैच के दौरान उन्होंने दो रन आउट किए, दूसरा रन आउट उन्होंने विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ मिलकर टिम सीफर्ट का किया.

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में किया क्लीन स्वीप:
टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराया. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने जयपुर में पांच विकेट से जीत के साथ टी20 सीरीज की शुरुआत की. उन्होंने रांची में अगला मैच सात विकेट से जीतकर 2-0 की नाबाद बढ़त लेने के बाद कोलकाता में सीरीज 3-0 से समाप्त की.
IND vs NZ Test Series: भारतीय टीम में 8 गेंदबाज, पर लेग स्पिनर एक भी नहीं, जानें कहां खो गए रिस्ट के जादूगर?

भारत बनाम न्यूजीलैंड दो मैचों की टेस्ट सीरीज:
भारत और न्यूजीलैंड की टीमें टी20 सीरीज के बाद अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज में आमने-सामने होंगी. आगामी रेड-बॉल टूर्नामेंट आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के दूसरे संस्करण का हिस्सा है. पहला टेस्ट 25 नवंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, दूसरा टेस्ट मैच 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

Tags: Cricket news, IND vs NZ, IND vs NZ 2021, India vs new zealand, India vs New Zealand 2021, Ishan kishan, Mitchell Santner, Rahul Dravid, T Dilip





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here