शादी के बाद बिना पति के मुंबई लौटी ये नई नवेली दुल्हन, पैपराजी को बताई वजह

0
3


नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) नेवी ऑफिसर राहुल नागल (Rahul Nagal) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं. शादी के बाद श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) मुंबई वापस आ गई हैं. इंटरनेट पर श्रद्धा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने पैपराजी के सामने एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट किए. श्रद्धा के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है.

पैपराजी को दिखाई एंगेजमेंट रिंग
वीडियो में श्रद्धा (Shraddha Arya) पेस्टल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक शूज पहन रखे हैं. एयरपोर्ट पर श्रद्धा (Shraddha Arya) ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. इसके बाद वह अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं. वह पैपराजी के कहने पर अपनी एंगेजमेंट रिंग दिखाती हैं. इस दौरान जब फोटोग्राफर्स ने उनकी तारीफ की तो वह शरमा जाती हैं और मुस्कुराते हुए अपने चेहरे को छुपा लेती हैं.

पति साथ क्यों नहीं आए?
रिपोर्ट के मुताबिक एयरपोर्ट पर पैपराजी ने श्रद्धा (Shraddha Arya) से पति राहुल नागल को लेकर सवाल किया. उन्होंने पूछा कि आप अकेले आई हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि राहुल आर्मी मैन हैं. वह कुछ दिनों के लिए यहां आते हैं और फिर देश की सेवा के लिए चले जाते हैं. बता दें कि राहुल इंडियन नेवल फोर्सेस में कमांडर के पद पर हैं. श्रद्धा और राहुल ने बीते 16 नवंबर को शादी की है. बताया जा रहा है कि कपल ने अरेंज मैरिज की है. 

टीवी से शुरू किया करियर
श्रद्धा (Shraddha Arya) के करियर की बात करें तो वह साल 2004 में टैलेंट शो ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टर्स की खोज’ में एक कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने कई शोज में काम किया है, जिसमें ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’, ‘तुम्हारी पाखी’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘कुमकुम भाग्य’ शामिल हैं. उन्होंने ‘कुंडली भाग्य’ में फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर प्रीता अरोरा का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा.

यह भी पढ़ें- बिना मेकअप कुछ इस तरह दिखते हैं हमेशा सजे-धजे टीवी एक्टर्स, फोटोज देख हिलेगा दिमाग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here