ये 5 धुरंधर क्रिकेटर्स बिना शादी के ही बन चुके हैं पापा, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

0
10


नई दिल्ली: वर्ल्ड क्रिकेट में ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने प्यार में पड़कर शादी से पहले ही पिता बनने का सुख हासिल किया है. ये क्रिकेटर्स शादी से पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद बाप बन चुके हैं. क्रिकेटर्स की इस यूनिक लिस्ट में एक भारतीय भी शामिल है. आइए एक नजर डालते हैं ऐसे क्रिकेटर्स पर जो शादी से पहले ही बाप बन चुके हैं. 

1. हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ऐसे भारतीय क्रिकेटर हैं, जो शादी से पहले ही बाप बन चुके हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 1 जनवरी 2020 को बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से दुबई (Dubai) में सगाई की थी. 30 जुलाई 2020 को हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट है और वह बाप बनने वाले हैं. हार्दिक पांड्या ने अपने बच्चे का नाम ‘अगस्त्य’ (Agastya) रखा.

2. जो रूट

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी इस लिस्ट में शामिल हैं. बता दें कि जो रूट भी बिना शादी किए हुए पिता बनने वाले क्रिकेटर रहे हैं. 2014 से अपनी गर्लफ्रेंड कैरी कॉरटेल को जो रूट डेट कर रहे थे. वर्ल्ड कप T20 से पहले मार्च 2016 में दोनों ने सगाई की थी, बिना शादी के ही जो रूट पिता बन गए थे. 7 जनवरी 2017 को जो रूट के बेटे अलफ्रेड (Alfred) का जन्म हुआ. इसके बाद इस कपल ने शादी कर ली थी.

3. डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) बिना शादी किए पिता बन चुके हैं. 2014 में डेविड वॉर्नर (David Warner) की गर्लफ्रेंड कैंडिस ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया था. साल 2015 में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कैंडिस से शादी की थी. वॉर्नर की तीन बेटियां इवी, इंडी और इसला है.

4. इमरान खान

पाकिस्तान के इस समय के प्रधानमंत्री और क्रिकेटर रहे इमरान खान भी बिना शादी किए हुए पिता बन चुके थे. इमरान का संबंध सीता व्हाइट से था. सीता और इमरान के संबंध 1987-88 में शुरू हुए और 1991 दोनों करीब आए.1992 में इनके एक बच्चे का जन्म हुआ जो कि इमरान का बच्चा था, लेकिन शुरुआत में इमरान ने इस बात से इनकार किया, बाद में डीएनए के जांच पर यह बात सामने आई कि यह बच्चा इमरान खान का ही था.

5. विवियन रिचर्ड्स

1980 के भारत दौरे पर आए रिचर्ड्स की मुलाकात भारत की मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता से हुई. दोनों का अफेयर काफी टाइम तक चला और दोनों लिव इन में भी रहे. 1989 में नीना ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम मसाबा है. विवियन रिचर्ड्स की शादी मरियम से हो चुकी थी और उनके दो बच्चे भी हैं.

6. क्रिस गेल

दुनिया का सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल भी इस लिस्ट में शामिल है जो बिना शादी किए हुए बाप बन चुके हैं. 2017 में जब आईपीएल चल रहा था तो उसी दौरान उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बैरिज ने एक बेटी को जन्म दिया था. क्रिस गेल के नाम वैसे तो और भी बहुत से कई विवाद जुड़े हुए हैं लेकिन यह कारनामा भी क्रिस गेल ने करके दिखाया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here