अनुपमा में होगी उनकी जुड़वा बहन की एंट्री? जल्द आने जा रहा है शो में बड़ा लीप

0
9


नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी में जल्द ही लीप देखने को मिल सकता है. काव्या (Kavya) के घर पर कब्जा करने के बाद वनराज (Vanraj Shah) को जल्द ही शहर का सबसे बड़ा बिजनेसमैन बनते हुए दिखाया जाएगा. शो के टीजर वीडियो भी सामने आ चुके हैं जिसके बाद माना जा रहा है कि जल्द ही शो में बड़ा लीप आ सकता है.

शो में दिखाई देगा अनुपमा का डबल रोल
लेकिन शो की कहानी में सिर्फ यही एक बड़ा बदलाव नहीं होगा. ‘अनुपमा’ (Anupama) टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहने वाला शो है. इस धारावारिक की कहानी में लगातार आने वाले बदलाव इसमें दर्शकों का रुझान बनाए रखते हैं. जहां अब वनराज (Vanraj Shah) की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी वहीं शो में एक और बड़ा चेंज देखने को मिलेगा जिससे सभी दंग रह जाएंगे.

रुपाली गांगुली ने शेयर किया वीडियो
‘अनुपमा’ में जल्द ही आपको रुपाली गांगुली का डबल रोल देखने के लिए मिल सकता है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को इस बारे में हिंट दिया है. रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डबल रोल प्ले करती दिख रही हैं. माना जा रहा है कि एक्ट्रेस जल्द ही शो में भी डबल रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं.

एक्ट्रेस ने पोस्ट कर फैंस को दिया हिंट
अनुपमा में अगर रुपाली गांगुली डबल रोल प्ले करेंगी तो उनका किरदार या तो किसी मुस्लिम महिला का या फिर उन्हीं की बहन का हो सकता है. हालांकि उनका डबल रोल कहानी में क्या बदलाव लाएगा इस बारे में अभी तक कोई हिंट नहीं दिया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए रुपाली ने लिखा, ‘मुझे भरोसा है कि आपने अनुमान लगा लिया होगा कि ये दोनों कौन हैं.’

बोतल में टॉयलेट करता है ये सुपरस्टार एक्टर, नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here