Anupama Spoiler Alert: Anupama-Anuj का प्यार चढ़ा परवान! बा-काव्या रचेंगी नई साजिश

0
19

[ad_1]

नई दिल्ली: एक तलाकशुदा महिला, उसका परिवार, भारतीय समाज और उसका एक पुराना प्रेमी! ये कॉम्बिनेशन थोड़ा अजीब भले ही लगे लेकिन फेमस टीवी शो अनुपमा (Anupama) की इस कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर इस शो में अब एक ऐसी प्रेम कहानी  की शुरुआत हो चुकी है, जिसमें समाज, परिवार और दकियानूसी सोच को ठेंगा दिखाकर एक महिला अपने सच्चे प्यार को पाने वाली है. आज का एपिसोड इस कहानी में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाला है.  

अनुज को मिलेगा काका का सहारा 

हमने बीते एपिसोड में देखा कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और वनराज शाह (Vanraj Shah) में हुई झड़प के बाद एक ड्रामा होता है. इसमें अनुज की जुबान से उसके दिल में छिपा अनुपमा के लिए प्यार सबके सामने आ जाता है. इसके बाद अनुज के दिल में अनुपमा को खोने का डर आता है. लेकिन आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि गोपी काका अनुज  समझाएंगे कि उसे अनुपमा से माफी मांगनी चाहिए. 

#MaAn की होगी नई शुरुआत

इसके आगे हम देखेंगे कि समर अनुपमा को बताएगा कि जितना वह मिस्टर शाह से प्यार करती है उससे कहीं ज्यादा प्यार अनुज उससे करता है. अनुज ने कोई गलती नहीं की है उसने कभी कोई हद पार नहीं की है. वह अंत में अनुज और अनुपमा (Anu And Anupama) के नाम को जोड़कर #MaAn लिखेगा और अनुपमा से कहेगा कि क्या वह अपनी दोस्ती का मान रख पाएगी? 

खत्म होगा अनुज 26 साल का इंतजार

आज का एपिसोड अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) के किरदार को पसंद करने वालों के लिए खास होने वाला है. शो का एक प्रोमो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अनुपमा खूबसूरत पार्क में मिलकर अनुज से कहती है कि इतनी मोहब्बत करने के लिए आपका शुक्रिया. अनुपमा की बात सुनकर अनुज के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है और फिर दोनों खुशी-खुशी एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं. अब देखना होगा कि क्या अनुज और अनुपमा एक साथ रहने लगेंगे या नहीं.

बा और काव्या रचेंगी नई साजिश 

वहीं दूसरी ओर अनुज के दिल में अनुपमा के लिए प्यार की बात सुनकर बा का गुस्सा सातवें आसमान पर जाएगा. इस गुस्से का फायदा एक बार फिर काव्या को मिलने वाला है. काव्या बा से कहेगी कि अब उन लोगों को अनुपमा से कारखाना हथिया लेना चाहिए. बा और काव्या मिलकर अब अनुपमा से उसकी डांस अकेडमी छीनने की साजिश रच रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming Twist: शाह हाउस बेचने की फिराक में है काव्या! दर-दर के ठोकरें खाएगी बा? 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here