Imlie Spoiler Alert: जेल में साथ बंद होंगे इमली-आदित्य, फिर होगा कुछ ऐसा जो उड़ा देगा सबके होश

0
12


नई दिल्ली: ‘इमली’ (Imlie) के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह ड्रग्स मामले में आदित्य (Aditya) को गिरफ्तार कर लिया जाता है. आदित्य (Aditya) के कमरे से ड्रग्स मिलने की बात सुनकर घर के हर सदस्य को धक्का लगा है लेकिन कहीं न कहीं इमली (Imlie) जानती है कि आदित्य (Aditya) ने कुछ भी गलत नहीं किया है. पुलिसवालों के पीछे-पीछे पूरा परिवार थाने जाता है और फिर एक बड़ा एक्शन देखने मिलता है.

थाने में साथ बंद हुए आदित्य-इमली

प्रणब (Pranab) द्वारा इमली (Imlie) को गंवार कहे जाने पर वो अपना रौद्र रूप दिखा देती हैं और थाने के भीतर ही भड़क जाती है. इमली (Imlie) प्रणब (Pranav) को धक्का दे देती है और उस पर हावी हो जाती है. पुलिस वालों के सामने हो रहे इस पूरे तमाशे के बाद ऑफिसर इमली (Imlie) और प्रणब (Pranab) को भी आदित्य (Aditya) के साथ लॉकअप में डाल देगा. इसके बाद कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिससे पूरी कहानी पलट जाएगी.

लॉकअप में होगा कुछ ऐसा, बदलेगी कहानी

इमली (Imlie) और आदित्य (Aditya) एक ही लॉकअप में साथ बंद होंगे और उसी लॉकअप में प्रणब (Pranav) भी होगा. इमली (Imlie) आदित्य (Aditya) से पूछेगी कि क्या वह उसे एक राज की बात बता सकती है? आदित्य (Aditya) से इजाजत मिलने के बाद वह अपनी उंगली से आदित्य की पीठ पर कुछ लिख देती है. आदित्य समझ जाता है कि उनसे क्या लिखा है. और फिर गुस्से से प्रणब की तरफ देखता है.


आदित्य के सामने खुलेगा बड़ा राज

आदित्य (Aditya) की पीठ पर इमली (Imlie) ने ऐसा क्या लिखा है जिससे उसका पारा सातवे आसमान पर पहुंच गया है? ये जानने के लिए आपको अगला एपिसोड देखना होगा. लेकिन अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रणब (Pranav) की साजिश का अंदाजा इमली (Imlie) को पहले से ही था. इमली (Imlie) जानती थी कि स्मगलर्स और MLA की मीटिंग का स्टिंग करने के बाद आदित्य पर जवाबी हमला होगा.

इसे भी पढ़ें: टीवी की सीता Debina Bonnerjee का क्यों हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख रो पड़ेंगे फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here