Chunky Panday का ये अहसान कभी नहीं भूलते Shah Rukh Khan, जानिए वजह

0
16


नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और चंकी पांडे (Chanky Panday) के परिवार इन दिनों चर्चा में हैं. 20 दिन पहले शाहरुख के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) एक रेव पार्टी में रेड के दौरान NCB द्वारा हिरासत में लिए गए. वहीं अब इस मामले में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ की जा रही है. क्या आप जानते हैं कि इन परिवारों में करीबियां आज से नहीं बल्कि 80 के दशक से हैं. इतना ही नहीं बल्कि शाहरुख खान के अनुसार उनपर चंकी के कई अहसान भी हैं. 

शाहरुख को दिया था आसरा 

आपको आश्चर्य होगा कि आज बॉलीवुड के किंग कहलाए जाने वाले शाहरुख के बुरे दौर में उनको आसरा देने वाले कोई और नहीं बल्कि चंकी पांडे थे. जब शाहरुख ने 2015 में ‘इंडिया पूछेगा सबसे शाना कौन’ नाम के एक रियलिटी शो की मेजबानी की, तो एक एपिसोड में, शाहरुख ने एक दिलचस्प कहानी का खुलासा किया कि चंकी और उनका परिवार उनके करीब क्यों है. उन्होंने बताया कि जब 80 के दशक में वह पहली बार मुंबई आए थे, तो चंकी ने ही उन्हें अपने आश्रय दिया था. इसके अलावा चंकी ने शाहरुख को अपने इंडस्ट्री के दोस्तों से भी मिलवाया था.

भावुक हो गए थे शाहरुख 

इस एपिसोड के दौरान इस कहानी का जिक्र करते हुए, शाहरुख अपने संघर्ष के दिनों को याद कर काफी भावुक हो गए थे, कि कैसे चंकी उनके साथ हर पल कैसे खड़े थे. हालांकि इस अहसान को शाहरुख ने भी कभी नहीं भुलाया. वह आज भी चंकी को अपना सबसे करीबी मानते हैं. अनन्या पांडे भी शाहरुख को अपने पिता की तरह मानती हैं. 

पत्नियों में भी है गहरी दोस्ती

शाहरुख खान और चंकी पांडे की दोस्ती 80 के दशक से मजबूत है. सिर्फ दो कलाकार ही नहीं बल्कि उनकी बेटियां अनन्या और सुहाना और उनकी पत्नियां गौरी खान और भावना पांडे भी एक-दूसरे के काफी करीब हैं. गौरी ने पिछले साल भावना के नेटफ्लिक्स के शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में भी काम किया था.

इसे भी पढ़ें: सड़क पर स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आईं Ananya Panday की मां, PHOTOS देख करेंगे तारीफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here