दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को जाएंगे अयोध्या, कर सकते हैं रामलला के दर्शन

0
24


Arvind Kejriwal Ayodhya Visit: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिवाली से पहले उत्तर प्रदेश के अयोध्या जाएंगे. उनका ये दौरा 26 अक्टूबर को होगा. अरविंद केजरीवाल अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जा सकते हैं. बता दें कि आम आदमी पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रीय हो गई है. पार्टी ने राज्य में चुनाव लड़ने की तैयारिया शुरू कर दी हैं.

पिछले महीने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अयोध्या के दौरे पर गए थे और उन्होंने वहां रामलला के दर्शन भी किए थे. मनीष सिसोदिया ने दर्शन के बाद कहा था कि उन्होंने यूपी में सरकार बनाने के लिए रामलला के सामने अर्जी पेश की है. 

अयोध्या में क्या बोले थे मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने कहा था कि उन्होंने अयोध्या पहुंचकर संतों का आशीर्वाद प्राप्त किया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या के संतों ने मुक्त कंठ से विजय भव का आशीर्वाद दिया है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि हनुमान जी और रामलला के सामने पेश होकर यही अर्जी लगाई है कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी को सरकार बनाने का अवसर दें.

यूपी चुनाव में आप ने किया ये है वादा

आम आदमी पार्टी ने चुनाव के लिए अपने 100 संभावित उम्मीदवारों के नाम के एलान भी कर दिया है. मनीष सिसोदिया ने पार्टी की ओर से वादा किया कि राज्य में आप की सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर हर सभी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली दी जाएगी.

Amit Shah in J&K: अमित शाह ने श्रीनगर के नवगांव में शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी को दी सरकारी नौकरी, परिवार से मिले

Rahul Gandhi ने किसानों और महंगाई के मुद्दों को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, कहा- सरकार नाकाम थी, नाकाम है

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here