कृष्ण और ‘लक्ष्मी’ के बाद अब शिव का रूप धरेंगे अक्षय कुमार, सामने आया फर्स्ट लुक

0
16


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हर साल कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं. वह एक ही साल में कई-कई फिल्में पूरी कर लेते हैं और जब वह अगली फिल्म पर काम कर रहे होते हैं तो अमूमन उनकी 2-3 फिल्में बनकर रिलीज के तैयार पड़ी होती हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अब जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म में शिव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

‘लक्ष्मी’ और कृष्णा का निभाया किरदार
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों में अभी तक कृष्णा (Krishna) और ‘लक्ष्मी’ (Laxmmi) का किरदार निभाते नजर आ चुके हैं. फिल्म ‘ओह माय गॉड’ (Oh My God) में उन्होंने कृष्ण का किरदार निभाया था और फिर फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Laxmmi) में उन्होंने लक्ष्मी नाम की ट्रांसजेंडर भूतनी का किरदार निभाया था. अब वह फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ (Oh My God) में वह भगवान शिव का किरदार निभाते दिखाई पड़ेंगे.

शिव के अवतार में दिखे अक्षय कुमार
फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. खिलाड़ी कुमार ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं जिसकी पहली स्लाइड में भगवान शिव किसी का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में अक्षय कुमार शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं. उनका लुक काफी कूल लग रहा है.

अक्षय कुमार ने लिखी ये बात
फिल्म के लोगो पर त्रिशूल का सिंबल बनाया गया है और पंचलाइन में लिखा गया है- रख विश्वास, तू है शिव का दास. एक्टर ने इस लुक को शेयर करते हुए लिखा, ‘कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय. OMG2 के लिए आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहिए, हमारी एक ईमानदार और शालीन कोशिश समाज के एक महत्वपूर्ण मुद्दे को दिखाने की. आदियोगी की असीम ऊर्जा इस सफर में हमारे साथ बनी रहे.’

इसे भी पढ़ें: टीवी की सीता Debina Bonnerjee का क्यों हुआ ऐसा हाल, VIDEO देख रो पड़ेंगे फैंस!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here