रवीना टंडन को जब अपने हस्बैंड की पहली वाइफ को देख होने लगी जलन, गुस्से में खो बैठी थीं आपा

0
5


बॉलीवुड में मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी  अदाओं से 90 के दशक में धूम मचा दी थी. फिल्म ‘पत्थर के फूल’ (Patthar Ke Phool) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रवीना आज महिला प्रधान फिल्में बनती देख काफी खुश भी हैं और अफसोस भी जताती हैं. उन्हें लगता है कि नए डायरेक्टर्स नए सोच के साथ फिल्में बना रहे हैं, ऐसे में अगर आज के समय डेब्यू करतीं तो शानदार काम करने का मौका मिलता. हाल ही में कई रिएलिटी शोज पर रवीना देखी गईं थीं. रवीना की खूबसूरती में आज भी कोई खास चेंज नहीं आया है. ‘मोहरा’ फिल्म में ‘टिप-टिप बरसा पानी’ जैसे हिट गाने पर मदमस्त डांस कर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली रवीना की पर्सनल लाइफ को लेकर एक किस्सा काफी मशहूर है.

रवीना टंडन जब फिल्मी करियर के उफान पर थीं तो बिजनेस मैन अनिल थडानी से मुलाकात हुई. रवीना और अनिल को एक दूसरे का साथ पसंद आने लगा और एक्ट्रेस के बर्थडे पर अनिल ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया. रवीना ने अनिल के प्रपोजल को मान उनके साथ जिंदगी के सुहाने सफर पर निकल पड़ीं.

बिजनेस मैन अनिल थडानी ने रवीना टंडन के बर्थडे पर शादी के लिए प्रपोज किया था. (फोटो साभाऱ: officialraveenatandon/Instagram)

अनिल थडानी की लाइफ में रवीना दूसरी वाइफ बनकर आई थीं. अनिल की पहली शादी नताशा से हुई थी. मीडिया की खबरों के मुताबिक एक बार फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने न्यू ईयर की पार्टी में रवीना को बुलाया था. इस पार्टी में अनिल थडानी की पहली पत्नी नताशा भी इनवाइटेड थीं.  नताशा पार्टी के दौरान नताशा ने अनिल के करीब आने की कोशिश की तो रवीना ने यह देख आपा खो दिया और अपने हाथ में पकड़ा हुआ जूस का गिलास फेंक नताशा पर फेंक दिया था. नताशा ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि ‘मैं तो पार्टी में अपना एन्जॉय कर रही थी. मुझे अनिल और रवीना की परवाह ही नहीं थी, लेकिन वह मुझसे जलती है. अनिल के साथ सोफे के अगल-बगल बैठने पर ही इनसिक्योर फील करने लगीं  तो मैं क्या कर सकती हूं’.

रवीना टंडन ने एक शैंपू के एड में सबसे पहले काम किया था.(फोटो साभाऱ: officialraveenatandon/Instagram)

ये भी पढ़िए-

बता दें कि रवीना टंडन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले एक एड फिल्म में काम किया था. रवीना ने टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘शैम्पू के एक विज्ञापन में मैनें काम किया था, उस वक्त मैं 16 साल की थी’. रवीना ने फिल्म  इंडस्ट्री में आए बदलाव के बारे में बताते हुए कहा था कि ‘अगर आज के समय में मेरा डेब्यू होता तो संजय लीला भंसाली की फिल्मों का हिस्सा होती. आज नए डायरेक्टर्स नई नई थीम पर फीमेल कैरेक्टर को ध्यान में रखकर बेहतरीन फिल्में बना रहे हैं’.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here