IPL 2021: कोच पोंटिंग DC के फाइनल में नहीं पहुंचने के बाद भी खुश, बताई- 2022 की रणनीति

0
4


शारजाह. दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को पता है कि आईपीएल 2022 की नीलामी (IPL 2022 Mega Auction) में उनकी टीम तीन या चार खिलाड़ियों को ही बरकरार रखेगी. लेकिन उन्होंने कहा कि संभव होने पर उन्हें अगले सत्र में भी इसी टीम के साथ लीग में उतरने पर कोई ऐतराज नहीं है. पोंटिंग ने स्वीकार किया कि बुधवार को दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनकी टीम को उन्नीस साबित कर दिया.

उन्होंने मैच के बाद कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं सभी को इसी टीम में फिर देखना चाहूंगा. यह शानदार टीम है और खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, कोचों ने बेहतरीन काम किया है. हमारे प्रदर्शन से ही पता चलता है. पोंटिंग ने आगे कहा कि इस तरह से सत्र का अंत होना निराशाजनक है. हमें पता है कि तीन या चार खिलाड़ियों को ही ‘रिटेन’ किया जायेगा. अधिकांश खिलाड़ी फिर नीलामी में जायेंगे और मैं कोशिश करूंगा कि इनमें से अधिकांश फिर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा हो सके. मैंने इनके साथ पिछले तीन सत्र का काफी लुत्फ उठाया है.

World Cup में भारत से 12 बार हारा पाकिस्तान; फिर भी नहीं टूट रहा घमंड, अब बाबर ने किया बड़ा दावा

KKR को IPL फाइनल में पहुंचाने वाला खिलाड़ी है रजनीकांत का फैन, फ्लेमिंग से भी हो रही तुलना

हम केकेआर के खिलाफ खराब खेले: पोंटिंग
आस्ट्रेलिया के इस पूर्व कप्तान ने कहा कि इन सभी को या अधिकांश को फिर दिल्ली कैपिटल्स में वापिस लाना मेरा लक्ष्य होगा. केकेआर के हाथों हार के लिये उन्होंने रन नहीं बन पाने को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि पावरप्ले से ही सब कुछ बदल गया. अगर पूरे सत्र का आकलन करूं, तो यही एक मैच था, जिसमें हम खराब खेले. हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की और पावरप्ले में रन नहीं बनाये मध्यक्रम में विकेट लगातार गिरते रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here