IND vs PAK: ‘फिर आया मौका-मौका’…शीशे टूटेंगे या टीवी ! देखिए वर्ल्ड कप के मजेदार ऐड का वीडियो

0
5


नई दिल्ली. टी20 विश्व कप विश्व कप भले ही 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. लेकिन क्रिकेट फैंस को भारत-पाकिस्तान (T20 World 2021 Cup IND vs PAK) के बीच होने वाले महामुकाबले का इंतजार है. इस मैच से पहले पाकिस्तान टीम ने माइंड गेम शुरू कर दिया है, तो वहीं दोनों देशों के बीच क्रिकेट मैदान पर होने वाली टकराहट से जुड़ा खास एड ‘मौका-मौका’ (Mauka Mauka Ad) का नया वर्जन सामने आ गया है. पाकिस्तान आज तक भारत को किसी भी विश्व कप में नहीं हरा पाया है. जब भी भारत से उसे हार मिलती है तो वहां टीवी फोड़ने के वीडियो खूब सामने आते हैं. ‘मौका-मौका’ विज्ञापन के नए वर्जन में भी इसी बात को दिखाया गया है.

इस नए विज्ञापन में भी उसी पुराने पाकिस्तानी क्रिकेट फैन को देखा जा सकता है, जो हर बार मौका-मौका ऐड में नजर आता है. इस बार ये जनाब दुबई के एक मॉल में रॉकेट और आतिशबाजी का दूसरा सामान लेकर टीवी खरीदने के लिए पहुंच जाते हैं और कहते हैं कि बड़ा टीवी दिखाइए क्योंकि इस बार बाबर और रिजवान दुबई से ऐसे छक्के मारेंगे कि दिल्ली में लोगों के घरों के शीशे टूट जाएंगे.

पाकिस्तानी फैन की ये बात सुनकर टीवी शोरूम वाला उसे एक की बजाए दो टीवी दे देता है और कहता है कि टी20 विश्व कप में आप 5 बार हम से हारे हैं. तो 2 टीवी ले जाइए. ‘बाय वन-ब्रेक वन फ्री’. यानि मैच के बाद उसे एक टीवी तोड़ने के काम आएगा. स्टार स्पोर्ट्स ने इस ऐड को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जो फैंस को काफी भा रहा है.

World Cup में भारत से 12 बार हारा पाकिस्तान; फिर भी नहीं टूट रहा घमंड, अब बाबर ने किया बड़ा दावा

टी20 विश्व कप में भारत नहीं हारा
टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड बेहतर है. टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप के सभी 5 मुकाबलों में पाकिस्तान को मात दी है. 2007 में टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज और फाइनल में पाकिस्तान को हराया था. इसके अलावा 2012, 2014 और 2016 में भी टीम इंडिया जीतने में सफल रही थी. अंतिम बार 2016 वर्ल्ड कप के मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 118 रन बनाए थे. टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here