Bigg Boss 15: प्यार की हदें पार करने के बाद खूब झगड़ेंगे ईशान और माइशा, जल्द लग सकता है लव एंगल पर ब्रेक!

0
3


नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15’ में लव लपाटा वाला एंगल लगता है जितनी जल्दी शुरू हुआ था उतनी ही जल्दी खत्म भी हो जाएगा. अरे जनाब! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ‘बिग बॉस 15’ का एक प्रोमो वीडियो आया है जिसमें दो प्यार करने वाली पंक्षी झगड़ते नजर आ रहे हैं. खास बात है कि इनके झगड़े की वजह कोई और नहीं घर में बवाल मचाने वाले प्रतीक सहजपाल हैं.

लोगों को हमारे ऊपर हंसने का मौका दे रहे हो

‘बिग बॉस 15’ में दो कंटेस्टेंट्स के बीच जहां रियल वाला प्यार पनप ही रहा था लगता है कि अब उस पर ब्रेक लग जाएगा. ‘बिग बॉस’ का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें ‘बिग बॉस’ के नए नेवेले लव बर्ड्स एक दूसरे से झगड़ते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में ईशान सहगल माइशा से कह रहे हैं कि आप प्रतीक को हमारी फाइट के बारे में बताती हैं. घरवाले हमारे ऊपर हंस रहे हैं. आप लोगों को मौका क्यों दे रहीं कि वो हमारे ऊपर हंसे. वो भी तब जब आपका और प्रतीक का कुछ पहले रह चुका है.

रो पड़ीं माइशा- बोलीं चुप रहो

ईशान सहगल ने माइशा से जैसे ही अपने दिल में आई बात कही तो माइशा भड़क उठीं. माइशा ने कहा कि मेरे और प्रतीक के बीच में ऐसा कुछ नहीं था, हम लोग सिर्फ अच्छे दोस्त थे. मुझे ये सब बाते नहीं सुननी हैं, अब चुप रहो. इसके बाद माइशा फूट फूटकर रोने लगीं. ईशान ने जब माइशा को रोते हुए देखा तो वो उन्हें मनाने भी आए लेकिन माइशा ने उन्हें गुस्से में जवाब दिया और बोलीं- चुप रहो.

 

तो क्या ‘बिग बॉस’ में दोनों कर रहे प्यार का दिखावा?

‘बिग बॉस’ शुरू हुए अभी सिर्फ 13 दिन ही हुई हैं लेकिन इन दोनों का घर में दो-तीन दिन बाद ही प्यार वाला एंगल शुरू हो गया था. कभी ये दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखे तो कभी एक ही कंबल शेयर करते हुए. खास बात है कि घर का हर सदस्य इन दोनों के प्यार को शक की निगाह से भी देख रहा है. यहां तक कि कुछ दिन पहले उमर रियाज और ईशान का झगड़ा भी हुआ था जिसमें उमर ने कहा था ये सब फेक है.

प्रतीक सहजपाल को डेट कर चुकीं माइशा!

‘बिग बॉस’ के घर में एंट्री करते ही माइशा से जब उमर रियाज की बात हुई तो उन्होंने कहा था कि मैंने कहीं पढ़ा था कि तुम और प्रतीक एक दूसरे को डेट कर चुके हो. माइशा उमर की बातों को लगातार नकारती रहीं और कहती दिखी थीं कि हम लोग सिर्फ दोस्त थे. कई बार प्रतीक को लेकर घरवालों और जंगलवासियों ने माइशा को टीज भी किया और माइशा मुस्कुराकर रह गई थीं. अब प्रतीक और माइशा के बीच में कुछ था या फिर ईशान और माइशा के बीच में सही में कुछ है ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: दूध से मक्खी की तरह वनराज को निकालना चाहता ये शख्स, अनुज को बनाना चाहता है अनुपमा का पति!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here