Aaryan Khan को मिला कैदी नंबर 956, आर्थर रोड जेल में कटेंगे और 6 दिन

0
6


नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. 14 अक्टूबर को भी उन्हें जमानत नहीं मिली बल्कि अब उन्हें छह दिन और जेल में काटने पड़ेंगे. आर्यन खान का कैदी नंबर भी सामने आ गया है और अब उनके मामले की सुनवाई 20 अक्टूबर को होनी है. 

20 तारीख को होगी सुनवाई

आर्यन खान की जमानत पर गुरुवार को मुंबई के सेशंस कोर्ट में सुनवाई हुई. कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद एक बार फिर फैसला सुरक्षित रख लिया है. मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी. इसी दिन आर्यन खान की जमानत पर फैसला सुनाया जाएगा. जज वीवी पाटिल ने मामले में अपना फैसला सुरक्षित रखा है. 

आर्यन को मिले थे 4500 रुपये

आपको बता दें, तीन दिन पहले आर्यन खान (Aaryan Khan) को मनी आर्डर के रूप में 4500 रुपये आये थे. इस रकम से आर्यन एक महीने में कैंटीन से कोई भी समान खरीद सकते है. आर्थर रोड जेल की कैंटीन से हर कैदी को एक महीने में 4500 रुपये का ही मनी आर्डर मिल सकता है.

रेव पार्टी पर की थी रेड

बताते चलें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  (NCB) ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था. 3 अक्टूबर शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई, जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. इनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल था.

एनसीबी ने हिरासत में लिया

बता दें, एनसीबी के टॉप सूत्रों से पता चला है कि मुंबई में होने वाली रेव पार्टी पर खबर विभाग को पहले ही लग गई थी. पिछले 15 दिनों से एनसीबी की टीम इस ऑपरेशन की तैयारी कर रही थी. एजेंसी की टीम सुबह 20 से 22 अधिकारियों की टीम सर्च वारंट लेकर एनसीबी ऑफिस से निकली. सभी अधिकारी सादे कपड़ों में थे, इसलिए बिना किसी परेशानी और शक के वो पार्टी में शामिल हो गए. लेकिन पार्टी शुरू होने से ठीक पहले एनसीबी ने जांच शुरू कर दी. अधिकारी सभी को कमरे में ले गए और वहां उनकी अच्छे से तलाशी ली गई. इस दौरान 8 लोगों के पास से नशीले पदार्थ बरामद हुए, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया. ये कार्रवाई 3 अक्टूबर को की गई थी.

बाद में एनसीबी ने की गिरफ्तारी

इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन खान भी शामिल रहा. एनसीबी ने पहले इन सभी से पूछताछ की और फिर रविवार दोपहर, आर्यन समेत 3 आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के अनुसार, आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. शाम 6:30 बजे तीनों आरोपियों को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से NCB को 1 दिन की कस्टडी मिल गई. इसके बाद अन्य 5 आरोपियों को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here