सैमसंग का ये 5G फोन खरीदने वालों को मिला एक और ऑप्शन, 6000 का कैशबैक भी

0
10


नई दिल्ली. सैमसंग (Samsung) ने भारत में अपने गैलेक्सी A सीरीज के पॉपुलर स्मार्टफोन Galaxy A52s 5G का नया कलर ऑप्शन Awesome Mint लॉन्च कर दिया है. ऑसम मिंट कलर ऑप्शन वाले वेरियंट में मैट बैक और हेज फिनिश का इस्तेमाल किया गया है. इस फोन के कलर ऑप्शन्स में Awesome वायलट, Awsome व्हाइट और Awesome ब्लैक पहले से ही मौजूद हैं. Awesome Mint कलर सिर्फ 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में ही मिलेगा. खास ऑफर के तहत आप सैमसंग के इस फोन को 6 हजार रुपये के कैशबैक के साथ भी खरीद सकते हैं. कैशबैक के लिए आपको HDFC बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से शॉपिंग करनी होगी.

क्या हैं इस फोन की विशेषताएं

बता दें कि सैमसंग ने सितंबर में Samsung Galaxy A52s को भारत में लॉन्च कर किया था. दिग्गज कंपनी ये लेटेस्ट फोन 5जी टेक्नोलॉजी के साथ आता है. इस फोन में फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है, और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलता है. इस मिड-रेंज फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा है, और ये एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कंपनी ने इस फोन के लिए 3 साल तक OS अपडेट और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है.

ये भी पढ़ें – WhatsApp पर होने वाले हैं बड़े बदलाव, ये नए फीचर कर देंगे आपका काम आसान!

दो वेरिएंट्स की कीमत

Samsung Galaxy A52s दो स्टोरेज वेरिएंट — 6GB RAM और 8GB RAM में आता है. इसके 6GB मॉडल की कीमत 35,999 रुपये और 8जीबी रैम की कीमत 37,499 रुपये रखी गई है. इसे ऑफलाइन रिटेलर्स के साथ-साथ ऑनलाइन samsung.com से खरीदा जा सकता है.

जरूरी खबर : अपने फोन से तुरंत डिलीट करें ये ऐप्स, Google ने भी कर दिए बैन!

Samsung के नए फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+Super AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट लगा है. इसमें 8 जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज तक की स्टोरेज मिलती है, जिसे 1 टीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है.

क्वाड कैमरा सेटअप बनाता है इसे खास

कैमरे के तौर पर इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 5 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जोकि 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग बैटरी के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन 5G में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/A-GPS, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here