सड़क पर गाना गाता हुआ यह शख्स है कौन? गलती से भी भिखारी न समझिएगा

0
6


नई दिल्ली: आए दिन अक्सर ऐसी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिसमें आप अपने पसंदीदा सितारों को पहचानने में नाकामयाब रहते हैं. कुछ ऐसी ही गुत्थी लेकर हम आए हैं आपके पास जिसमें आपको यह बताना है कि सड़क पर हारमोनियम लिए बैठा यह शख्स आखिर है कौन? लेकिन हां इस शख्स को आप गलती से भी भिखारी मत समझिएगा. 

सड़क पर बैठकर गाता सिंगर

बॉलीवुड सितारे अकसर अपने फैन्स को सरप्राइज दे देते हैं और फैन्स भी इस बात से काफी खुश होते हैं. अभी तक आमिर खान को ही रूप बदलकर एक जगह से दूसरे जगह जाकर पब्लिश रिस्पॉन्स पता करते देखा गया है. लेकिन एक बार दिग्गज सिंगर सोनू निगम ने भी ऐसा किया था और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय हुआ था. सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक भिखारी का रूप लेकर सड़क किनारे बैठ सिंगिंग की थी. साथ ही उनको इस दौरान कुछ रुपये भी मिले थे. सोनू निगम का आज भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता है.

सोनू निगम का प्रैंक

सोनू निगम (Sonu Nigam) का यह वीडियो यूट्यूब सहित कई प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर ने भिखारी का गेटअप लिया और सड़क किनारे हारमोनियम लेकर बैठ गए और बॉलीवुड सॉन्ग गाने लगे. वीडियो को देखने के बाद मुश्किल ही ऐसे लोग होंगे जो सोनू निगम को पहचान पाए होंगे. सोनू ने इस संबंध में बात करते हुए कहा था कि वो इस अनुभव को कभी नहीं भूलेंगे कि जिस लड़के ने उनसे हाथ मिलाया था उसने उन्हें 12 रुपये भी दिए थे. सिंगर ने इसे अनमोल कमाई बताते हुए इसे फ्रेम करवाकर अपने ऑफिस में लगवाया है.

काफी टैलेंटेड हैं सोनू

सोनू निगम (Sonu Nigam) के इस वीडियो पर आज भी खूब रिएक्शन आते हैं. बता दें कि सोनू ने हिन्दी के अलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल, असमिया, पंजाबी, बंगाली, मराठी और गंगा-जमुनामाता मंदिर अर्जुनी मोरगाव फिल्मों में भी गा चुके हैं. उन्होंने बहुत से एलबम बनाए हैं और कुछ हिंदी फिल्मों में काम किया है. सोनू निगम चार साल की उम्र से गाते आ रहे हैं. उन्होंने सबसे पहले अपने पिताजी के साथ मंच पर मोहम्मद रफी का गीत ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाया था. उन्होंने शास्त्रीय गायक उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान से शिक्षा ली है. सोनू निगम ने एक्टर के तौर पर भी कई फिल्मों में काम किया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here