बादशाह बने ‘गोपी बहू’ की सास, सिंगर जुबिन नौटियाल देखकर हुए हैरान, देखिए वीडियो

0
5


मुंबई. रैपर और सिंगर बादशाह (Badshah) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कोकिला मोदी की आवाज पर बनाया है. कोकिला मोदी कौन हैं? आप जानते ही होंगे. आप सही सोच रहे हैं ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल में गोपी की सास के किरदार का नाम था कोकिला. इस कैरेक्टर को एक्ट्रेस रूपल पटेल ने निभाया था.

वीडियो के बैकग्राउंड में कोकिला की आवाज सुनाई देती है- ‘मोटा भाभी, दूसरों के मामलों में टांग अड़ाने से पहले, अपने गिरेबान में झांक कर देखिए’. इस डायलॉग पर बादशाह (Badshah) बड़े ही फनी अंदाज में एक्ट करते हैं. उनके साथ वीडियो में सिंगर पायल देव, जुबिन नौटियाल और आदित्य देव भी नजर आ रहे हैं. पायल देव भी वीडियो में बादशाह का बखूबी साथ निभा रही हैं. जुबिन, बादशाह के पीछे खड़े हैं और कमाल का एक्सप्रेशन दे रहे हैं. उन्होंने यह वीडियो आदित्य देव के घर पर बनाया है. इसका जिक्र बादशाह ने कैप्शन में किया है.

वीडियो को शेयर करते हुए बादशाह ने कैप्शन में लिखा है कि ‘असल में हम आदित्य देव के घर में क्या करते हैं’. साथ ही उन्होंने जुबिन नौटियाल, पायल देव और आदित्य देव को भी टैग किया है. बादशाह के फैंस इस वीडियो पर अपनी जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. यूजर्स बादशाह को डांस और लिप्सिंक के लिए बधाई दे रहे हैं. साथ ही जुबिन और पायल के एक्सप्रेशन की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

गौरतलब है कि कोकिला के कई ऐसे संवादों को लोग अपने सोशल साइट्स पर रीक्रिएट करते रहते हैं. साथ ही कई सेलिब्रिटी और क्रिकेटर्स भी कोकिला के डायलॉग पर वीडियो बना चुके हैं. कुछ दिन पहले फेमस क्रिकेटर शिखर धवन ने पृथ्वी शॉ के साथ भी ऐसा ही वीडियो बनाया था. वैसे बादशाह हमेशा अपने सोशल साइट्स पर मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने फ्लाइट के अंदर और एयपोर्ट की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here