Breaking: शार्दुल ठाकुर ने अक्षर पटेल को टी20 वर्ल्‍ड कप टीम में किया रिप्‍लेस

0
4


नई दिल्‍ली. टी20 वर्ल्‍ड कप शुरू होने में अब महज गिनती के ही दिन बचे हैं. टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम ने एक बड़ा बदलाव किया है. आईपीएल में शानदार फॉर्म में चल रहे शार्दुल ठाकुर को भारत की 15 सदस्‍यीय टीम में शामिल किया गया है. उन्‍होंने अक्षर पटेल को रिप्‍लेस किया है. जबकि अक्षर को रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में डाल दिया गया है. अक्षर पहले 15 सदस्‍यीय टीम का हिस्‍सा थे.

माना जा रहा है कि टीम में ये बदलाव हार्दिक पंड्या की फिटनेस को देखते हुए किया गया है, क्‍योंकि वो पूरी तरह से फिट नहीं हैं. आईपीएल 2021 में भी उन्‍होंने गेंदबाजी नहीं की. ऐसे में तेज गेंदबाजी करने के साथ साथ आक्रामक बल्‍लेबाजी करने वाले शार्दुल को टीम में शामिल गया है.

टी20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, राहुल चाहर, आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्‍वर कुमार, मोहम्‍मद शमी.

रिजर्व खिलाड़ी: श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, अक्षर पटेल

बीसीसीआई ने टीम में बदलाव करने के साथ ही कुछ और क्रिकेटर्स को भी जोड़ा है, जो टीम इंडिया के साथ बबल में रहेंगे और ट्रेनिंग में साथ रहेंगे. इसमें आवेश खान, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, लुकमान मेरीवाला, वेंकटेश अय्यर, शहबाज अहमद, के गौथम शामिल हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here