Aryan Khan Bail Hearing: आर्यन खान की जमानत पर आज नहीं आया फैसला, कल भी होगी सुनवाई

0
19


Aryan Khan Bail Hearing: क्रूज शिप ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत पर आज फैसला नहीं हुआ. अब कोर्ट इस मामले में कल यानी गुरुवार को सुनवाई करेगी. आर्यन की जमानत याचिका पर लंबी बहस हुई और कोर्ट ने कहा कि अब कर दोपहर 12 बजे इस पर फिर सुनवाई होगी. 

एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़’ जहाज पर छापेमारी के बाद तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. वह अभी मुंबई में आर्थर रोड जेल में बंद हैं. उन्होंने पिछले सप्ताह जमानत के लिए मजिस्ट्रेट अदालत का रुख किया था. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कहा था कि जमानत आवेदन पर विचार करने का उसे अधिकार नहीं है. इसके बाद आर्यन ने स्पेशल कोर्ट का रुख किया था.

आर्यन खान के वकील की दलील

बुधवार को जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने कहा कि क्रूज से जब्त ड्रग्स का आर्यन से कोई लेना देना नहीं है. आर्यन ने कोई गुनाह नहीं किया है. एनसीबी अच्छा काम कर रही है लेकिन बेगुनाहों को न फंसाए.

एनसीबी ने क्या कहा?

वहीं एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि आरोपी से कोई बरामदगी नहीं हुई लेकिन वो बड़ी साजिश का हिस्सा है. विदेशों से लेन देन की जांच जरूरी है. एनसीबी ने बुधवार को कोर्ट में दावा किया कि अबतक की जांच में आर्यन खान की साजिश में संलिप्तता और मादक पदार्थ की अवैध खरीद और उपभोग में भूमिका का खुलासा हुआ है.  सुनवाई के दौरान एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े मौजूद रहे. आर्यन खान के अलावा मामले में मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट, नूपुर सतीजा और मोहक जायसवाल को गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी मामले में अभी तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Antilia Case: क्राइम ब्रांच ने की सचिन वाजे और पीआई सुनील माने की कस्टडी की मांग, जानें पूरा मामला

Savarkar News: सावरकर के वंशज का दावा- उनके पास डॉक्यूमेंट है, जिससे साबित होता है कि महात्मा गांधी ने ही दी थी माफी मांगने की सलाह



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here