‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ की एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो के घर गूंजेगी किलकारी, देखिए गोद भराई की PHOTO

0
5


नई दिल्ली. एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) के घर जल्द ही किलकारी गुंजने वाली है. फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ (Slumdog Millionaire) से फेमस हुईं फ्रीडा ने कुछ महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेबी शावर की फोटोज शेयर की हैं. तस्वीरों में वो बेबी बंप के साथ दिख रही हैं. इस खास मौके पर उन्होंने व्हाइट गाउन पहना है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

पोस्ट शेयर कर फ्रीडा ने अपने दोस्तों और बहनों को थैंक्स कहा है. फोटोज के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘बेबी शॉवर (baby shower) की रस्में याद आ रही हैं! मैं अपनी बहनों को धन्यवाद कहना चाहती हूं, जिन्होंने मेरे इस दिन को इतना खास बना दिया.’ साथ ही उन्होंने पार्टी को डेकोरेट करने वालों को टैग करते हुए लिखा है कि बेहतरीन फिनिशिंग टच देने के लिए धन्यवाद. मैं खुद को बहुत लकी मान रही हूं.’

फ्रीडा के इस पोस्ट को उनके फैंस के अलावा दोस्त और सेलिब्रिटी भी लाइक कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा ने फ्रीडा को बधाई देते हुए कहा है कि वो उनके लिए बेहद खुश हैं. साथ ही एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने भी उन्हें बधाई देते हुए उनकी तारीफ की है.

फ्रिडा पिंटो ने बेबी शावर की तस्वीरें शेयर की हैं( फोटो साभार- instagram/@freidapinto)

इसे पहले एक्ट्रेस ने जून 2021 में अपने मंगेतर कोरी ट्रैन के साथ फोटो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी. उस फोटो में भी वो बेब बंप के साथ नजर आ रही थीं. गौरतलब है कि फ्रीडा ने वर्ष 2019 में एटवेंचर फोटोग्रावर कोरी ट्रैन से सगाई की थी. वैसे खबरों के मुताबिक दोनों साल 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

फ्रीडा अपने सामाजिक कार्यों की वजह से भी पहचानी जाती हैं. वो लगातार महिला शक्ति और बेसहारा बच्चों के अधिकारों के मुद्दों को उठाती रहती हैं. फिल्मों में आने से पहले फ्रीडा मॉडलिंग करती थीं. वो अपनी पहली ही फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ से पूरी दुनिया में छा गई थीं. इसके बाद उन्होंने कई हॉलीवुड की फिल्में की. ‘राइज ऑफ द एप्स’, ‘मोगली- लीजेंड ऑफ द जंगल’, ‘लव’, ‘वेडिंग’ आदि उनकी प्रमुख फिल्में हैं. सेकंड वर्ल्ड वार पर आधारित ब्रिटीश सीरीज में भी फ्रीडा काम करने वाली हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here