सुष्मिता सेन ड्रेस एडजस्ट करने के चक्कर में गिरते-गिरते बचीं, VIDEO में कैद हुआ Oops मोमेंट

0
3


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें सुष्मिता पैपराजी के लिए पोज देने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन इसी बीच जब वह अपने ड्रेस को एडजस्ट करती हैं, तो वह लड़खड़ा जाती हैं, और गिरते-गिरते बचती हैं. इसी बीच, पैपराजी के कैमरे सुष्मिता का Opps Moment कैद हो जाता है. इस मोमेंट के बाद सुष्मिता थोड़ा शरमा जाती हैं, लेकिन उसके बाद वह पैपराजी के लिए दोबारा पोज देती हैं और फोटो क्लिक करवाती हैं.

दरअसल, यह वाकया सुष्मिता सेन के साथ तब हुआ जब वह मुंबई के बांद्रा में स्थित एक शॉप में पहुंची, जहां सुष्मिता को देख सारे पैपराजी उन्हें चारों तरफ से घेर लेते हैं. बता दें, सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने बॉलीवुड में धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद उन्होंने पिछले साल क्राइम ड्रामा सीरीज आर्या (Aarya) के जरिए ओटीटी पर डेब्यू किया था.

10 साल की लंबे फासले के बाद सुष्मिता ने अपनी पर्दे पर वापसी की और लोगों को एक बार फिर अपनी अदाकारी से लुभा लिया. अब इस सीरीज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 (International Emmy Awards 2021) में नॉमिनेशन मिला है. 22 नवंबर को न्यूयॉर्क शहर में आयोजित होने वाले एक समारोह के दौरान 2021 अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा की जाएगी. गौरतलब है कि फिल्म निर्माता रिची मेहता की ‘दिल्ली क्राइम’ ने नवंबर 2020 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज का पुरस्कार जीता था.

बता दें, ‘आर्या’ लोकप्रिय डच क्राइम-ड्रामा ‘पेनोजा’ का आधिकारिक रीमेक है. राम माधवानी और संदीप मोदी द्वारा निर्मित, ‘आर्या’ ने पिछले साल जून में अपने रिलीज के बाद काफी प्रशंसा बटोरी थी. टीम फिलहाल इसके दूसरे सीजन पर काम कर रही है. इस सीरीज में सुष्मिता के साथ चंद्रचूर सिंह , सिकंदर खेर, विकास कुमार के अलावा कई एक्टर्स शामिल हैं. इसमें सुष्मिता ने आर्या का किरदार निभाया है, जिसमें वह पति के निधन के बाद अलग अवतार में नजर आती हैं. वह परिवार की सुरक्षा के लिए किसी से भी लड़ने को तैयार होती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here