भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच रांची में होने वाले T20 मैच से संकट टला, रेडिसन ब्‍लू में बुकिंग रद्द करने को तैयार हुए IAS

0
10


India New Zealand T20 Series: रांची स्‍टेडियम में भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले T20 मैच से संकट के बादल हट गए हैं. (फाइल फोटो)

T20 Cricket Match in Ranchi: BCCI के मानकों पर रांची का होटल रेडिसन ब्‍लू ही खरा उतरता है, लेकिन बिहार कैडर के एक IAS अधिकारी ने अपनी शादी के लिए इसे बुक करा रखा था. ऐसे में 19 नवंबर को रांची में भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच होने वाले T20 मैच पर संशय के बादल छा गए थे. अब आईएएस अफसर इस होटल में अपनी बुकिंग रद्द कराने पर राजी हो गए हैं.

रांची. झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्‍छी खबर है. भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच 19 नवंबर को झारखंड स्‍टेट क्रिकेट एसोसिएशन के स्‍टेडियम (रांची) में 19 नवंबर को होने वाले T20 अंतराराष्‍ट्रीय क्रिकेट मैच पर छाया संकट खत्‍म हो गया है. बीसीसीआई ने क्रिकेट प्‍लेयर्स के ठहरने के लिए जिस होटल की मांग की थी, उसमें खिलाड़ियों के रुकने की व्‍यवस्‍था हो गई है. सरकार के हस्‍तक्षेप के बाद बिहार कैडर के IAS अधिकारी होटल रेडिसन ब्‍लू में अपनी बुकिंग रद्द करने को तैयार हो गए हैं. दरअसल, आईएएस अधिकारी ने अपनी शादी के लिए इस होटल में 19 नवंबर की ही बुकिंग कराई थी, जिससे मैच के रांची में होने पर ही संशय के बादल छा गए थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here