खतरों के खिलाड़ी फेम Anushka Sen ने किया Himansh Kohli संग रोमांस, छा गया ‘Chura Liya’

0
3


नई दिल्ली: ‘यारियां’ के एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) का ‘चुरा लिया’ (Chura Liya) गाना रिलीज हो गया है. एक्टर ने इस गाने की थीम और अनुष्का के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में खुलकर बात की है. डेली सोप ‘हमसे है लाइफ’ में राघव ओबेरॉय का किरदार निभाने के लिए जाने जाने वाले एक्टर का कहना है कि यह एक रोमांटिक ट्रैक है. यह समझाना मुश्किल है कि प्यार की वास्तविक परिभाषा क्या है.

अनुष्का से इंप्रेस हैं हिमांश

हिमांश कोहली ने अनुष्का के साथ काम करने के अनुभव कहा कि अनुष्का एक बहुत ही मजेदार शख्सियत है और एक त्वरित शिक्षार्थी है, उसके साथ जोड़ी बनाना मजेदार था. हमने उस पल को क्लिक किया जब हम मिले थे.

परंपरा और सचेत ने गाया गाना 

परंपरा और सचेत ने गाना गाया है. हिमांश उन्हें एक प्यारी जोड़ी और अद्भुत गायक कहते हैं. हिमांश का कहना है कि परंपरा और सचेत सबसे प्यारे जोड़े हैं जिनके साथ मैंने बातचीत की है. वे इतनी अच्छी तरह से मेल खाते हैं कि यह नियमित एक्टरओं के साथ काम करने में सहज महसूस करता है. वर्तमान में, युगल एक सोशल मीडिया सनसनी है और मुझे लगता है कि वे देश के सर्वश्रेष्ठ गायक जोड़ों में से एक हैं.

लव स्टोरी वाला है वीडियो

हिमांश आगे कहते हैं कि प्रेम कहानियां दर्शकों और इसे पसंद करने वाले सभी आयु वर्ग के साथ अच्छी तरह से जुड़ती हैं. प्यार वास्तविक जीवन में सबसे कम व्यक्त की गई भावना है, लेकिन कैमरे के सामने सबसे अधिक व्यक्त की जाने वाली शैली है. ऐसा इसलिए है क्योंकि हम जो चाहते हैं उसे देखना पसंद करते हैं और प्यार की कहानियां सभी उम्र के लोगों को उत्साहित करती हैं.

इसे भी पढ़ें: Disha Patani ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन लेटकर दिया पोज, PHOTOS देख फिसलेगा दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here