कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कब दस्तक देने वाली है फिल्म

0
4


नई दिल्ली. फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के पास इस समय एक से बढ़कर एक फिल्में हैं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में ‘शहजादा’ (Shehzada) भी शामिल है. डायरेक्टर रोहित धवन (Rohit Dhawan) के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है. साथ ही अब रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है.

फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन एक बार फिर एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों, फिल्म ‘लुका छुपी’ में काम कर चुके हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने अपने सोशल साइटस पर फिल्म ‘शहजादा’ के रिलीज डेट का ऐलान किया है. यह फिल्म अगले साल 4 नवम्बर को थिएटर में रिलीज होगी. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है  ‘दुनिया का सबसे गरीब प्रिंस’.

खबरों के मुताबिक, कार्तिक की यह फिल्म फैमली एक्शन-पैक्ड म्यूजिकल फिल्म है. कुछ दिन पहले ही डायरेक्टर रोहित धवन ने कहा था कि इस फिल्म के साथ मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम भी जुड़ गए हैं. इसका मतलब है कि फिल्म का म्यूजिक बेहतरीन होने वाला है. फिल्म में कार्तिक-कृति के अलावा परेश रावल, मनीषा कोईराला, रोनित रॉय और सचिन खेड़ेकर भी हैं. परेश रावल और मनीषा कोइराला इससे पहले फिल्म ‘संजू’ में एक साथ नजर आ चुके हैं.

Instagram Printshot

भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. हाल ही में, निर्माता अमन गिल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था ‘डायरेक्टर रोहित पिछले एक साल से शहजादा पर काम कर रहे थे. हम सब मिलकर इस फिल्म को भव्य बनाना चाहते हैं.’ गौरतलब है कि यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘आला वैकुंठापुरामुलू’ का रीमेक है. मूल फिल्म में अल्लू अर्जुन हीरो थे.

अगर बात करें कार्तिक के आने वाली फिल्मों की तो उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग पूरी कर ली है. साथ ही फिल्म ‘भूल-भुलैया-2’ की रिलीज डेट भी तय हो चुकी है. यह फिल्म अगले साल प्रदर्शित होगी. वहीं, कार्तिक को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ से भी काफी उम्मीदें है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here