Xiaomi को टक्कर देगा 27000mAh की बैटरी वाला ये दमदार पावर बैंक, सिर्फ इतनी है प्राइस

0
10


Ambrane Power Bank: स्मार्टफोन का इस्तेमाल अब पहले के मुकाबले ज्यादा होने लगा है. इसलिए मार्केट में हैवी बैटरी वाले पावरबैंक काफी तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं. साइज में कॉम्पैक्ट और हैवी ड्यूटी की वजह से लोग इन्हें खरीदने में भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. देश की बड़ी मोबाइल एसेसरीज ब्रांड Ambrane ने अपना नया 27000mAh की बैटरी वाला पावरबैंक हाल ही में मार्केट में उतारा है. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

इतनी है कीमत
Ambrane का यह पावर बैंक Stylo सीरीज के तहत लाया गया है. कंपनी ने इस सीरीज को भारत में बनाया है और इसमें टाइप सी इनपुट दिया गया है. इस पावर बैंक की कीमत 1999 रुपये है. 20W फास्ट चार्जिंग से लैस है. क्विक चार्ज 3.0 सुपरियर पावर डिलीवरी (फास्ट चार्जिंग) से लैस हैं. इस पावर बैंक के साथ 180 दिनों की वारंटी मिल रही है. इसमें 2 USB पोर्ट्स और एक टाइप-C पोर्ट दिया है. इसमें एक साथ तीन डिवाइसेस चार्ज कर सकते हैं.

27000mAh की है बैटरी
खास बात यह है कि 27000mAh बैटरी होने की वजह से आप इसे फ्लाइट में भी ले जा सकते हैं. यह पावर बैंक भारतीय मानक ब्यूरो से सर्टिफाइड हैं. यह पावर बैंक 12 layers प्रोटेक्शन के साथ आता है. इसलिए आप इसे आसानी से यूज कर सकते हैं. इसका डिजाइन काफी अच्छा है. आसानी से इसे इस्तेमाल किया जा सकता है.

इससे होगा मुकाबला
Ambrane के 27000mAh की बैटरी वाले इस पावरबैंक का सीधा मुकाबला Mi Boost Pro Power Bank से होगा जोकि 30000mAh की बैटरी से लैस है और 18W फास्ट चार्ज सपोर्टेड है. इसकी कीमत 2,499 रुपये है. यह 16 लेयर्स प्रोटेक्शन से लैस है. इसमें 2 USB पोर्ट्स और 1 टाइप-C पोर्ट मिलता है.

ये भी पढ़ें

Amazon Navratri Sale: क्या आपने एमेजॉन पर टैबलेट की डील चेक की ? ऑनलाइन खरीदने पर सीधे 10 हजार रुपये से ज्यादा की छूट

Amazon Navratri Sale: सिर्फ 500 रुपये में खरीद लीजिये हर दिन रसोई में काम आने वाले सामान, जिनका इस्तेमाल लाइफ को बना देगा एकदम आसान



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here