RCB vs KKR: विराट कोहली ने बताया, बैंगलोर टीम के हाथ से कब-कैसे फिसल गया मैच

0
7


नई दिल्ली. धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का खिताब जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया. आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) के एलिमिनेटर मैच में उसे सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी. शारजाह में खेले गए इस मैच में बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 138 रन बनाए. कोलकाता ने लक्ष्य 6 विकेट खोकर 2 गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया. विराट ने बाद में बताया कि मैच हाथ से कब फिसल गया.

विराट ने मैच के बाद कहा, ‘बीच के ओवरों में कोलकाता के स्पिनरों ने दबदबा बनाया और विकेट लेते रहे. हमने शुरुआत अच्छी की लेकिन उसे कायम नहीं रख सके. यह अच्छी गेंदबाजी के बारे में था, ना कि खराब बल्लेबाजी के बारे में. वह (केकेआर टीम) इस मैच को जीतने और अगले दौर में पहुंचने की पूरी तरह से हकदार है.’

उन्होंने आगे कहा, ‘हमने आखिर तक गेंद से कोशिश की. हमारी टीम की यही पहचान रही है. उस एक बड़े ओवर (22 रन) ने बीच में हमारे मौके गंवा दिए. हमने आखिरी ओवर तक संघर्ष किया. हम बल्लेबाजी में 15 रन कम रह गए और कुछ बड़े ओवरों की कीमत हमें चुकानी पड़ी.’ सुनील नरेन ने डेनियल क्रिश्चियन के एक ही ओवर में 3 छक्के जड़े और इस ओवर में कुल 22 रन बने.

प्लेयर ऑफ द मैच रहे सुनील नरेन ने 21 रन देकर 4 विकेट झटके. इसके बाद बल्ले से भी कमाल दिखाया और 15 गेंदों पर 3 छक्कों की बदौलत 26 रन बनाए. विराट ने कहा, ‘सुनील नारायण ने आज दिखा दिया कि वह आईपीएल में लगातार विकेट लेने वाले गेंदबाजों में से क्यो हैं. नरेन, शाकिब अल हसन और वरुण चक्रवर्ती, तीनों ने शानदार गेंदबाजी की और हमारे बल्लेबाज खुलकर खेल ही नहीं सके.’ अब ऑयन मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम केकेआर दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here