RCB के ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल, विराट कोहली की बात सुनकर फैंस ने कहा- दिल दुख रहा है

0
9


नई दिल्‍ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सफर आईपीएल 2021 (IPL 2021) में खत्‍म हो गया है. एलिमिनेटर मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की आरसीबी को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 4 विकेट से मात दी. इस हार से आरसीबी की टीम काफी निराश है. पहला खिताब जीतने का सपना टूटने के साथ ही विराट कोहली का बतौर कप्‍तान यह आखिरी मैच था. केकेआर के हाथों मिली हार के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

विराट कोहली सहित पूरी टीम ड्रेसिंग रूम में निराश नजर आ रही है. जिसे देखकर फैंस का दिल टूट गया. कोहली ने टीम के साथी खिलाड़ियों को खास मैसेज भी दिया. इस दौरान वह काफी इमोशनल नजर आए. बात करते हुए उनका गला भी भर आया था. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस ने कहा कि दिल बहुत दुख रहा है.

राशिद खान के टॉप 5 टी20 खिलाड़ियों में रोहित-धोनी का नाम नहीं, 2 भारतीयों को दी जगह

बड़ी खबर: IPL 2022 से पहले पंजाब किंग्‍स से अलग हो सकते हैं केएल राहुल

कोहली ने कहा कि अगर ईनामदारी से कहूं तो हमारे लिए 2016 वाला सीजन बहुत खास था, मगर इस सीजन का भी हमने लुत्‍फ उठाया. केकेआर से मिली हार से निराश भले ही हैं, मगर टूटे नहीं है. टीम पर काफी गर्व है. कोहली ने सभी का शुक्रिया अदा किया. मैच की बात करें तो पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 7 विकेट पर 138 रन बनाए. जवाब में 139 रन के लक्ष्‍य का पीछा केकेआर ने 2 गेंद पहले ही 6 विकेट के नुकसान पर कर लिया. कोहली ने बतौर कप्‍तान आरसीबी के लिए अपने आखिरी मैच में 39 रन की पारी खेली. .

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here