Manoj Tiwari की एक्स वाइफ इस सिंगर को कर रहीं डेट, सोशल मीडिया पर शेयर की दिल की फीलिंग

0
5


नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर और बीजेपी नेता  मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. कभी राजनीति की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो खबरों में छाए रहते हैं.  इसी बीच मनोज तिवारी की पहली पत्नी रानी तिवारी (Rani Tiwari) चर्चा में आ गई हैं. रानी तिवारी को उनके जीवन का प्यार मिल गया है. ये बात भी अब जग जाहिर हो गई है.  

रानी का हो गया था मनोज से तलाक

रानी तिवारी (Rani Tiwari) जिन्हें लोग प्रतिमा पांडे के नाम से भी जानते हैं, उन्होंने मनोज तिवारी से साल 1999 में शादी की थी. शादी के 14 साल बाद 2012 में दोनों ने अलग रास्ते चुन लिए और हमेशा के लिए दोनों अलग हो गए. इसके बाद मनोज तिवारी ने 2020 में भोजपुरी गायक सुरभि तिवारी के साथ दूसरी शादी कर ली. बता दें, रानी तिवारी जाने माने निर्माता और क्रिकेटर अरुण पांडे की बहन हैं, जिन्होंने ‘एम एस धोनी’ फिल्म को प्रोड्यूस किया था.

एकम बावा को डेट कर रहीं रानी

रानी तिवारी (Rani Tiwari) इन दिनों पंजाबी सिंगर एकम बावा (Ekam Bawa) को डेट कर रही हैं. रानी के बॉयफ्रेंड एकम बावा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. कुछ दिन पहले एकम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रतिमा के साथ कुछ शानदार तस्वीरें साझा की थीं. फोटो के साथ उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, ‘दिल की फीलिंग जरूर पढ़ना इक हर पल मोहब्बत करने का वादा है, हर पल साथ निभाने का वादा है आपसे. कभी ये मत समझना कि हम आपको भूल जायेंगे. जिंदगी भर साथ चलने का वादा है आपसे. आई लव यू मेरी जान माई हार्ट बीट.’

 

2 साल से दोनों की है जान-पहचान

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार रानी तिवारी (Rani Tiwari) और एकम बावा (Ekam Bawa) एक-दूसरे को 2 साल से जानते हैं. दोनों को डेट करते हुए एक साल से ज्यादा समय हो गया है. सूत्र ने पुष्टि की कि सिंगर एकम बावा और रानी तिवारी एक दूसरे के प्यार में हैं. ऐसे में दोनों के फैंस इस कपल को एक होते हुए देखने के लिए बेताब हैं. दोनों की जोड़ी फोटोज में कमाल लग रही है. फैंस दोनों को ढेर सारी बधाई भी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दया भाभी की तलाश खत्म! चाल-ढाल देख Taarak Mehta के मेकर्स भी हो जाएंगे कंफ्यूज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here