IPL 2021 में RCB का सफर खत्म होते ही सोशल मीडिया पर फूटा मैक्सवेल का गुस्सा, कहा- यह बर्दाश्त से बाहर

0
11


नई दिल्ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोलकाता नाइट राइडर्स से एलिमिनेटर मुकाबला हारते ही विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (IPL RCB vs KKR Eliminator) का खिताब जीतने का सपना इस साल भी अधूरा रह गया. इस हार के बाद से ही लोग सोशल मीडिया पर आरसीबी को ट्रोल कर रहे थे. ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) से यह देखा नहीं गया और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा मैसेज शेयर कर ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब और साथ देने वाले फैंस का शुक्रिया अदा किया.

मैक्सवेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, “आरसीबी के लिए यह सीजन अच्छा रहा. हम वहां तक नहीं पहुंच पाए, जहां पहुंचना था. लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं कि हमारे लिए यह आईपीएल अच्छा नहीं रहा. लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर लोग टीम को लेकर बेकार बातें कर रहे हैं, जो शर्मनाक है. उन लोगों को भी यह समझना चाहिए हम भी इंसान हैं, जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं. ऐसे में उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बजाए बेहतर इंसान बनें.”

ग्लेन मैक्सवेल ने आरसीबी को कोसने वाले ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. (Glenn Maxwell Twitter)

मैक्सवेल ने ट्रोल करने वालों की लगाई क्लास
इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने आगे लिखा, “आरसीबी के सच्चे फैंस को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. कुछ ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया को भी डरावनी जगह बनाना चाहते हैं. इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. उनसे यही गुजारिश करूंगा कि वो इस तरह का बर्ताव ना करें. अगर आप मेरे किसी साथी खिलाड़ी या दोस्त को सोशल मीडिया पर गालियां देंगे, तो आपको सभी लोग ब्लॉक कर देंगे. ऐसे में बेकार की बात करने का क्या मतलब. वैसे लोगों के लिए माफी की कोई जगह नहीं है.”

IPL 2021: कप्‍तान विराट कोहली अपने ‘आखिरी’ मैच में अंपायर से भिड़े, गावस्‍कर भी हुए नाराज; जानें पूरा मामला

मेरे लिए वफादारी मायने रखती है, IPL में अपना आखिरी मैच भी बैंगलोर के लिए ही खेलूंगा: विराट कोहली

मैक्सवेल ने आईपीएल 2021 में 6 अर्धशतक लगाए
आरसीबी के साथ मैक्सवेल के लिए भी आईपीएल 2021 अच्छा रहा है. उन्होंने 2014 के बाद से आईपीएल के किसी एक सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाए. मैक्सवेल ने इस साल 15 मैच में 42 से ज्यादा के औसत से 513 रन बनाए. उन्होंने इस सीजन में 6 अर्धशतक भी लगाए. मैक्सवेल ने आरसीबी के लिए इस सीजन में 21 छक्के भी लगाए. वो तीन विकेट लेने में भी सफल रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here