IPL 2021: इस खिलाड़ी की वजह से फिर टूटा Virat Kohli का सपना, बन गया RCB की हार का सबसे बड़ा ‘विलेन’

0
17


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 के एलीमिनेटर मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को केकेआर ने 4 विकेट से मात दी. इस हार के साथ ही इस साल भी आरसीबी का आईपीएल खिताब जीतने का सपना एक बार फिर से टूट गया है. इस मैच में आरसीबी के सभी खिलाड़ियों ने दम लगा दिया था, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा था जिसने उस पूरी मेहनत पर पानी फेर दिया. ये खिलाड़ी आरसीबी की हार में सबसे बड़ा विलेन बन गया है. 

इस खिलाड़ी की वजह से हारे मैच 

आरसीबी की हार में सबसे बड़े गुनहगार उनके दिग्गज ऑलराउंडर डेनियल क्रिश्चियन रहे. क्रिश्चियन ने एक ही ओवर में इतने रन दे दिए कि पूरे मैच की तस्वीर एकदम से बदल गई. दरअसल क्रिश्चियन केकेआर की पारी का 12वां ओवर फेंकने आए. इस ओवर में उनका सामना सुनील नारायण से हुआ. नारायण ने इस एक ही ओवर में तीन लंबे छक्के ठोक दिए और यहीं से मैच आरसीबी की झोली से निकलकर केकेआर के हाथ में पहुंच गया. नारायण ने क्रिश्चियन के इस ओवर में कुल 22 रन ठोक दिए. 

उतरा विराट का चेहरा 

नारायण ने क्रिश्चियन के इस ओवर की तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर लंबे छक्के लगाए. अपने खिलाड़ी का ऐसा प्रदर्शन देख कप्तान विराट कोहली का चेहरा भी पूरी तरह उतर गया. इसके पीछे सबरे बड़ी वजह ये है कि विराट का आईपीएल जीतने का सपना इस एक ओवर की वजह से ही एक बार फिर से टूट गया. अगर इस ओवर में थोड़े कम रन जाते तो आरसीबी इस मैच को जीतने का सबसे बड़ा दावेदार था, लेकिन यहीं से केकेआर ने मैच को अपनी ओर घुमा लिया. 

फिर टूटा केकेआर का सपना 

इसी के साथ एक बार फिर से विराट कोहली का आईपीएस ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया है. विराट पिछले 13 सालों से इस एक ट्रॉफी को जीतने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हर बार उनके हाथ हार ही लगी है. इस टीम ने 3 बार को फाइनल तक का भी सफर तय किया है, लेकिन हर बार दूसरी टीम ने आरसीबी को मात देकर ट्रॉफी उठाई है. 

विराट ने छोड़ी कप्तानी 

इसी के साथ विराट कोहली ने आईपीएल में आरसीबी की कप्तानी को भी छोड़ दिया है. ये आरसीबी की कप्तानी करते हुए विराट का आखिरी मैच था. विराट कोहली चाहते थे कि वो आईपीएल ट्रॉफी के साथ आईपीएल में कप्तानी छोड़ें, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और उन्हें फिर इंतजार करना पड़ेगा.   

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here