Drugs Case: एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की हो रही ‘जासूसी’ को लेकर आई है ये बड़ी खबर

0
8


NCB News: मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर कथित तौर से हो रही जासूसी मामले में अब जांच की जाएगी. सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी. बता दें की सोमवार के दिन समीर वानखेड़े अपने वरिष्ठ अधिकारी के साथ महाराष्ट्र डीजीपी संजय पांडे से मिलने गए थे. 

सूत्रों में बताया कि उस मीटिंग में वानखेड़े ने शिकायत करते हुए कहा कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं और इसके पीछे मुंबई पुलिस पर आशंका जताई. उनकी वही शिकायत आज मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले को मिली. इसके बाद उस शिकायत पर जांच करने के लिए एक एडिशनल कमिश्नर रैंक के अधिकारी को ज़िम्मेदारी दी गई और जांच कर रिपोर्ट देने की को कहा गया. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि उन्हें दो मुंबई पुलिस के कर्मचारी प्लेन कपड़े में फ़ॉलो कर रहे हैं. इतना ही नहीं उनकी लोकेशन को ध्यान में रखकर उसका सीसीटीवी फ़ुटेज भी निकाला जा रहा है. 

समीर वानखेड़े ने शिकायत में बताया कि उनकी मां का देहांत साल 2015 में हुआ था और तब से वो हमेशा क़ब्रिस्तान जाते रहते हैं. उन्हें पता चला कि क़ब्रिस्तान पर कुछ लोग आए थे और उन लोगों ने वहां से उनकी मूवमेंट का सीसीटीवी फ़ुटेज कलेक्ट किया है. 

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि उन्हें शक है कि वो दोनों सादे पकड़ों में दिखने वाले ओशिवारा पुलिस के दो पुलिसकर्मी हैं जो उस क़ब्रिस्तान गए जहां से उन्होंने सीसीटीवी फुटेज लिया है. वानखेड़े ने भी अपनी शिकायत के साथ एक सीसीटीवी फ़ुटेज को जोड़ा है जिसे महाराष्ट्र पुलिस और यूनियन मिनिस्ट्री को दिया है.

Vegetables Price Hike: टमाटर, प्याज की कीमतों में भारी उछाल, ये है बड़ी वजह

Punjab News: नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली बुलाया गया, क्या वापस लेंगे इस्तीफा?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here