रायपुर: दुर्गा पूजा पंडालों में नजर आए CM बघेल, गरबा करते जारी किया वीडियो

0
12


Cm bhupesh baghel in Durga puja pandal: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नवरात्रि में सप्तमी के दिन रायपुर के दुर्गा पंडाल में पूजा की. सीएम बघेल ने मंगलवार को राजधानी रायपुर में अलग-अलग पंडालों में जाकर मां दुर्गा की पूजा की और आरती में भी शामिल हुए. वहीं, मुख्यमंत्री निवास में रास गरबा में भी शामिल हुए. सीएम बघेल ने अपने ट्वीटर हैंडल पर गरबा खेलते हुए एक वीडियो जारी किया है.

बता दें कि नवरात्रि के मौके पर राजधानी रायपुर में अलग-अलग जगहों पर पंडाल लगाए गए हैं. मुख्यमंत्री बघेल कई पंडालों  में गए. रायपुर के एक पंडाल में जब मुख्यमंत्री पहुंचे तो वहां आरती में भी शामिल हुए. वहीं, एक दिन पहले सीएम बघेल ने मां बम्लेश्वरी के दर्शन किए थे. 

देश भर में दुर्गा पूजा के मौके पर अलग-अलग तरह की सजावटें की गई हैं. साथ ही भव्य पंडालें भी बनाए गए हैं, जिसकी चमक देखी जा सकती है. पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा बड़ी ही धूमधाम से मनाई जाती है. इस बार कोलकाता में दुनिया के सबसे बड़े स्मारकों में से एक बुर्ज खलीफा दुर्गा पूजा पंडाल के रूप में बनाया गया है. कोलकाता में सॉल्ट लेक सिटी के लेक टाऊन इलाके में दुबई के बुर्ज खलीफा की तर्ज पर दुर्गा पूजा पंडाल बनाया गया है. यह पंडाल लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. 

Chhath Puja: मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को भेजा पत्र, लिखा- जारी करें छठ पूजा पर दिशा- निर्देश

MP Ram Shankar Katheria: सांसद रामशंकर कठेरिया ने किसान सेवा केंद्र का किया औचक निरीक्षण, किसानों ने की शिकायत





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here