प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए गंभीर आरोप

0
8


मुंबई: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की चचेरी बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने इंटीरियर डिजाइनर राजिंदर देवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. राजिंदर देवान मुंबई के अंधेरी में मीरा चोपड़ा के नए घर में काम कर रहे थे. मीरा के अनुसार राजिंदर ने उनपर हमला बोला और बात यहां तक बढ़ गई की राजिंदर ने मीरा को उनके ही घर से बाहर तक निकाल दिया.

बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट के अनुसार राजिंदर देवान पर धारा 354 (एक महिला का अपमान), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 506 (2) (आपराधिक धमकी) और 509 (एक महिला की बेइज्जती) के तहत मामला दर्ज किया गया है. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कुल ₹17 लाख पर काम करना तय किया था. फिर मुझसे पचास प्रतिशत राशी का भुगतान करने के लिए कहा गया. उन्होंने कहा कि वह डिजाइनर को नहीं जानती थीं, इसके बावजूद मीरा ने उनपर भरोसा करने का फैसला किया और मांगी गई राशि का भुगतान किया. फिर उन्हें शूटिंग के लिए बनारस जाना पड़ा.

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने आगे बताया कि उन्होंने महसूस किया कि इस्तेमाल किया जाने वाला मटेरियल बहुत ही घटिया था, जबकि मीरा ने उनसे पहले ही ये सब बाते कर ली थी. इसके बाद जब लकड़ी और प्लाई बदलने को मीरा ने कहा तो उसने कहा कि अब मजदूर काम करना बंद कर देंगे. मीरा के अनुसार डिजाइनर ने उन्हें गाली दी और घर से बाहर कर दिया. एक्ट्रेस ने कहा, ‘कल्पना कीजिए कि उसने मुझे मेरे ही घर से बाहर निकाल दिया.’

मीरा चोपड़ा ने आगे कहा कि एफआईआर दर्ज करवाए दो महीने हो गए हैं लेकिन उसपर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. इससे पहले मीरा चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के बारे में बातचीत करते हुए कहा था, ‘जब मैं बॉलीवुड में कदम रख रही थो तो एक ही चर्चा थी कि प्रियंका की बहन भी आ रही हैं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे कभी तुलनाओं का सामना नहीं करना पड़ा. मुझे जो काम मिला, प्रियंका के चलते नहीं मेरे चलते मिला. अगर मुझे कभी किसी प्रोड्यूसर की जरूरत थी, तो उन्होंने मुझे इसलिए कास्ट नहीं किया कि मैं प्रियंका चोपड़ा की बहन हूं.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here