जेल जाने के बाद वायरल हो रही Aryan Khan की दो साल पुरानी तस्वीर, कैप्शन में लिखी थी अजीब बात

0
14


नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जमानत नहीं मिल पा रही है, जिसे लेकर यकीनन शाहरुख खान काफी दुखी होंगे. इस बीच आर्यन (Aryan Khan) का एक दो साल पुराना पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने ऐसा कुछ लिखा था कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. 

दो साल पुरानी फोटो हुई वायरल

आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स केस में गिरफ्तार होकर मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन समेत आठ लोगों मुंबई में हुई एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था. आर्यन के सपोर्ट में कई सेलेब्स आगे आए हैं, मगर इस बीच आर्यन खान का एक दो साल पुराना फोटो और उस पर लिखा कैप्शन चर्चा में आ गया है. इस कैप्शन को लिखते वक्त आर्यन को भी नहीं पता होगा कि भविष्य में यह कैप्शन उनकी सच्चाई बन जाएगा. 

बर्फीली वादियों में बैठे थे आर्यन

आर्यन (Aryan Khan) अपनी बहन सुहाना की तरह सोशल मीडिया में ज्यादा सक्रिय नहीं हैं. उन्होंने कुछ ही फोटो पोस्ट की हैं. 18 मार्च 2019 को आर्यन ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो अपने हाथों में बर्फ लिए बैठे हैं. यह फोटो फ्रांस की बर्फीली पहाड़ियों की है. सैलानी वाले अंदाज में खींची गई इस फोटो में कुछ भी असामान्य नहीं और 2 अक्टूबर 2021 से पहले तक इसका कैप्शन भी बिल्कुल सामान्य ही था, मगर एनसीबी के शिकंजे में आने के बाद अब यूजर्स इस कैप्शन को पढ़कर हैरान हो रहे हैं. 

क्या लिखा था आर्यन ने

दरअसल, इस तस्वीर के साथ आर्यन (Aryan Khan) ने लिखा है- नारकोस. आपको बता दें, नारकोस, नारकोटिक्स को संक्षेप में भी कहते हैं. अब इसी तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग आर्यन खान को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनके सपोर्ट में उतर रहे हैं. आपको बता दें, मुंबई के पॉपुलर लॉयर सतीश मानशिंदे आर्यन खान का केस लड़ रहे थे. अब शाहरुख खान ने आर्यन केस के लिए नए वकील को हायर कर लिया है. 

 

 

शाहरुख खान ने बदला वकील

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अमित देसाई को हायर किया है. अमित देसाई (Amit Desai) ने 2002 हिट एंड रन केस में सलमान खान को बरी कराया था. अमित देसाई अब आर्यन खान को जेल की सलाखों से बाहर लेकर आने की जिम्मेदारी उठाएंगे. 11 अक्टूबर को अमित आर्यन खान के लिए कोर्ट गए थे. जमानत की अर्जी दाखिल करने के बाद एनसीबी काउंसिल ने कोर्ट को बताया कि एजेंसी को 1 हफ्ते का वक्त और चाहिए अपना जवाब दाखिल करने में.

यह भी पढ़ें- दया भाभी की तलाश खत्म! चाल-ढाल देख Taarak Mehta के मेकर्स भी हो जाएंगे कंफ्यूज  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here