जब नीतू ‘याराना’ के सेट पर लगीं थी रोने, तो अमिताभ बच्चन ने लगा दिया था प्रोड्यूसर को फोन

0
6


नई दिल्ली. एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ कई फिल्में की हैं. सुपरहिट फिल्म ‘याराना’ (Film Yaarana) में भी नीतू, अमिताभ के साथ थीं. इस फिल्म का एक हिट गाना था, जिसमें उन्होंने ब्लैक लेदर जैकट पहनी थी और उस पर बल्ब लगे हुए थे. इसकी शूटिंग कोलकाता में हुई थी.

जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तो नीतू कपूर की ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से सगाई हो चुकी थी. ऐसे में नीतू को ऋषि से दूर कोलकाता आना पड़ा था. रेडिफ (Rediff) को दिए गए एक पुराने इंटरव्यू में नीतू ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहा था, “मुझे याद है कि हम कोलकता में फिल्म ‘याराना’ के गाने की शूटिंग कर रहे थे. हम दोनों साथ में बैठे थे और मैं रो रही थी, मेरे आंसू गालों तक पहुंच गए थे. मेरी अभी सगाई हुई थी और मैं, चिंटू ( ऋषि कपूर) से दूर नहीं रहना चाहती थी. उस समय कोलकाता में फोन भी काम नहीं कर रहे थे. उधर चिंटू भी परेशान थे, मुझसे उनकी बात नहीं हो पा रही थी. फिर अमित ने मुझसे पूछा क्यों रो रही हो? मैंने कहा, मैं वापस जाना चाहती हूं. उन्होंने कहा, ‘तुम जरूर जाओगी’.”

नीतू कपूर ने ये भी कहा था, ‘अमित जी ने प्रोड्यूसर को फोन किया कि मेरा बॉम्बे का टिकट बुक कर दें और साथ में उन्होंने यह भी कहा कि वो मेरे बिना गाना मैनेज करेंगे. उन्होंने ऐसा किया भी’. नीतू आगे बताती हैं कि आप अगर गाने को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे की आधे गाने के बाद मैं गायब हूं.

ऋषि कपूर के साथ शादी करने के बाद नीतू ने फिल्मों से दूरी बना ली थी, जिसकी वजह से बाद में अमिताभ बच्चन उनके साथ फिल्में नहीं कर पाएं. हांलाकि, अमिताभ और ऋषि कई फिल्मों में साथ-साथ नजर आए. दोनों ने अंतिम  बार फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में काम किया था. अप्रैल 2020 में जब ऋषि कपूर का निधन हो गया था, तो अमिताभ ने एक इमोशनल ट्वीट किया था- “He’s Gone…! Rishi Kapoor…gone…just passed away…I am destroyed !” साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर को याद करते हुए एक पोस्ट भी लिखी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here