FIRST LOOK: अर्जुन कपूर ‘The Ladykiller’ बनकर करेंगे रोमांस, पोस्टर शेयर कर बोले- ‘इसमें सस्पेंस है’

0
9


नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को आखिरी बार फिल्म ‘भूत पुलिस’ में देखा गया था, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई जा रही है. वे ‘एक विलेन 2’ में भी नजर आएंगे. अब उन्होंने अपनी एक और फिल्म के बारे में बताया है. एक्टर ने आज सोमवार 11 अक्टूबर को अपनी अगली फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए इसकी घोषणा की है.

एक्टर ने ‘द लेडीकिलर’ (The Ladykiller) नाम वाली इस फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा है, ‘इसमें थ्रिल है. रोमांस है. इमोशंस हैं. सस्पेंस है! आपके लिए लेकर आ रहा हूं ‘द लेडीकिलर’. एक रोमांचक प्रेम कहानी और मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म.’

अर्जुन कपूर फिल्म ‘द लेडीकिलर’ में लीड रोल निभा रहे हैं. (फोटो साभार: Instagram/arjunkapoor)

फिल्म के पोस्टर में अर्जुन कपूर चिल्लाते हुए दिख रहे हैं. फिल्म की टैगलाइन है – ‘यकीन न होने पर सांप अपनी ही पूंछ को काट लेता है.’ अजय बहल के कंधों पर इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा है. इस फिल्म को भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और कृष्ण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘द लेडीकिलर’ की कहानी एक छोटे शहर के प्लेबॉय के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक सुंदरी से प्यार हो जाता है और वे रोमांस शुरू कर देते हैं.

ये भी पढें: नेहा धूपिया ने पहली बार दिखाया अपने बेटे का चेहरा, इमोशनल पोस्ट में डॉक्टरों को किया याद

मेकर्स का कहना है कि ‘द लेडीकिलर’ में रोमांचक ट्विस्ट, सस्पेंस और अविश्वास की कई परते हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए, अर्जुन कपूर ने कहा था, ‘जब ‘द लेडीकिलर’ की स्क्रिप्ट मेरे पास आई, तो मैं चौंक गया था! यह मुझे मनोरंजक, पेचीदा और इमोशंस से भरपूर लगी. मैंने जब इसे पढ़ना शुरू किया, तो मैं स्क्रिप्ट को नीचे नहीं रख सका. मैं अद्भुत प्रोड्यूसर भूषण सर, शैलेश सर और यकीनन मेरे निर्देशक अजय बहल सर के साथ इस जर्नी का हिस्सा बनने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. मैं अपने रोल की तैयारी शुरू करने का और इंतजार नहीं कर सकता, यह मेरा अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल होगा, लेकिन मैं एक्साइटेड हूं.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here