Cricket Matches Today: RCB और KKR के बीच IPL 2021 का एलिमिनेटर, जानें आज के क्रिकेट मैचों का शेड्यूल

0
3


नई दिल्‍ली. आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला शाम 7.30 बजे शारजाह में खेला जाएगा. जीतने वाली टीम को फाइनल के लिए क्‍वालिफायर 1 हारने वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स का सामना करना होगा. इसके अलावा जिम्‍बाब्‍वे और आयरलैंड की महिला टीम के बीच चौथा वनडे मैच खेला जाएगा. पाकिस्‍तान नेशनल टी20 कप में सोमवार को 2 मुकाबले खेले जाएंगे. दिन का पहला मुकाबला दोहपर 3.30 बजे ब्‍लूचिस्‍तान बनाम सिंध के बीच होगा. जबकि दूसरे मुकाबले में नॉर्थन और खैबर पख्तूनख्वा की टीम आमने सामने होगी.

आईपीएल के एलिमिनटेर मुकाबले की बात करें तो विराट कोहली की आरसीबी पॉइंट टेबल में तीसरे नंबर पर और केकेआर चौथे स्‍थान पर रही थी. इसीलिए इस मुकाबले को जीतने वाली टीम को फाइनल के लिए क्‍वालिफायर 2 खेलना होगा. जबकि टॉप 2 में रहने वाली दिल्‍ली और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच क्‍वालिफायर 1 खेला गया और चेन्‍नई ने जीत दर्ज करके सीधे फाइनल में जगह बनाई. टॉप 2 में रहने से दिल्‍ली को फाइनल में जगह बनाने के लिए एक अतिरिक्‍त मौके का फायदा हुआ.

T20 World Cup: हार्दिक पंड्या के गेंदबाजी ना करने पर टीम इंडिया में शामिल होगा एक और पेसर? सेलेक्टर्स करेंगे चर्चा

IPL 2021: ऋतुराज-उथप्पा के कमाल के बाद धोनी का विजयी चौका, चेन्नई ने दिल्ली को हराकर फाइनल में मारी एंट्री

रविवार को खेले गए बड़े मुकाबलों का ये रहा परिणाम
वहीं रविवार को खेले गए बडे़ मुकाबले की बात करें तो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 4 विकेट से हराकर आईपीएल 2021 के फाइनल में जगह बनाई. दिल्‍ली ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 172 रन बनाए थे, जवाब में सीएसके ने 2 गेंद पहले ही लक्ष्‍य हासिल कर लिया. वहीं ऑस्‍ट्रेलिया और भारतीय महिला टीम के बीच खेले तीसरे टी20 मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने जीत दर्ज करके सीरीज पर भी कब्‍जा कर लिया. पहला मैच बारिश के कारण धुलने के बाद अगले दोनों मैच ऑस्‍ट्रेलिया ने जीते.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here