Aryan Khan Education: काफी पढ़े-लिखे हैं शाहरुख खान के लाडले, देखिए इनकी डिग्री का स्टेटस

0
7


नई दिल्ली (Aryan Khan Education). बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों खबरों में छाए हुए हैं. कुछ समय पहले ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) में फंसने की वजह से वे जेल में हैं. शाहरुख खान के लाडले और उन्हीं की तरह दिखने वाले आर्यन की स्कूलिंग और कॉलेज एजुकेशन (Aryan Khan Education) काफी अच्छे लेवल की रही है. मुंबई से स्कूल पूरा करने के बाद उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई विदेशों से पूरी की है.

ज्यादातर स्टार किड्स की तरह आर्यन खान (Aryan Khan Graduation) ने भी विदेश से ग्रेजुएशन पूरा किया है. उन्होंने अपने ग्रेजुएशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी. वे कुछ समय पहले ही भारत लौटे थे.

इस स्कूल के एक्स स्टूडेंट हैं आर्यन
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई की शुरुआत की थी. उसके बाद 2016 में वे इंग्लैंड के सेवेनोक्स स्कूल चले गए थे.

यह भी पढ़ें:
Distance Education: जॉब के साथ करना चाहते हैं पढ़ाई तो यहां कराएं एडमिशन, जानिए क्या हैं इसके फायदे
Job Interview Tips: इंटरव्यू देने से पहले ध्यान में रखें ये बातें, पक्की होगी नौकरी

आर्ट्स में दिखी रुचि
आर्यन खान ने 2020 में कैलिफोर्निया के स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स (School Of Cinematic Arts, California) से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. उन्होंने बैचलर ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स और टेलीविजन प्रोडक्शन वहीं से यानी यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया (University Of Southern California) से कंप्लीट किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here