रोनित राय हैं बिजनेस टायकून, सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तक हैं उनके Client, जानें Details

0
3


बॉलीवुड स्टार्स का साइड बिजनेस होना बहुत आम बात है. स्टार्स हमेशा एक बैकअप प्लान लेकर चलते हैं. कई स्टार्स जिम, रिस्टोरेंट, पब्स या स्टोर्स चलाते हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सनी लियोन (Sunny Leone) समेत कई स्टार्स हैं जिन्होंने खुद का मेकअप ब्रांड लॉन्च किया है. लेकिन रोनित रॉय बॉलीवुड के इकलौते ऐसे स्टार हैं जो बाकियों से हटकर सबसे अलग बिजनेस करते हैं. रोनित रॉय (Ronit Roy) कई टेलीविजन सीरियल, रियेलिटी शो और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्हें वर्सटाइल एक्टिंग की वजह से टेलीविजन का अमिताभ बच्चन भी कहा जाता है. आपको बता दें कि रोनित रॉय आज अपना 56वां जन्मदिन भी मना रहे हैं.

रोनित रॉय  (Ronit Roy) के बारे में जानकर शायद आपको भी हैरानी होगी कि टेलीविजन से बॉलीवुड तक में खास मुकाम बना चुके रोनित रॉन एक बिजनेस टायकून भी हैं. रोनित रॉय एक सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं जिसके जरिए अक्षय कुमार, करण जौहर, अमिताभ बच्चन समेत कई स्टार्स को सिक्योरिटी वो प्रोवाइड कराते हैं.

यह सच्चाई असल में काफी लोगों को नहीं पता था. इसके बारे में लोगों को तब जानकारी मिली जब रोनित रॉय ने कोरोना काल के दौरान इसके बारे में बात की. रोनित रॉय की सिक्योरिटी एजेंसी का नाम ऐस सिक्योरिटी एंड प्रोटेक्शन एजेंसी (AceSquad Security Services LLP) है. यह एजेंसी फिलहाल सलमान खान, अमिताभ बच्चन, मिथुन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे स्टार्स को भी सिक्योरिटी देती है.

रोनित रॉय एक्टर के अलावा एक सफल बिजनेस टायकून भी हैं.(फाइल फोटो)

सिर्फ बॉलीवुड सेलिब्रिटी नहीं बल्कि रोनित की कंपनी आईपीएल के एक्स चेयरमैन ललित मोदी और उनके बेटे रुचिर मोदी को भी सिक्योरिटी देती है. इतना ही नहीं ये कंपनी कई फिल्म प्रोजेक्ट्स जैसे लगान, दिल चाहता है, ना तुम जानों ना हम, साथिया और अरमान के लिए भी काम कर चुकी है.

कोरोना की वजह से रोनित की सिक्योरिटी कंपनी के कई क्लाइंट्स छूट गए. अब उनके पास सेलेब्स में अमिताभ और अक्षय कुमार जैसे क्लाइंट्स हैं. रोनित रॉय के अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. वो वर्सटाइल एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन अब उनके फैंस को भी पता चला है कि वो एक सफल बिजनस टायकून भी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here