नुसरत जहां और यश दासगुप्ता की शादी नहीं थी अफवाह! एक्ट्रेस की इस तस्वीर से हुआ सच का खुलासा

0
5


एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हाल ही में मम्मी बनी हैं. पहले निखिल जैन से प्यार, फिर शादी और फिर अलगाव को लेकर वह खबरों में वह छाई रहीं. दोनों के बीच दरार तब आई, जब ये चर्चाएं शुरू हुईं कि वह बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रिलेशनशिप में हैं. 10 अक्टूबर को यश दासगुप्ता का बर्थडे था. इस मौके पर नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर एक्टर के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया, जिसे देखकर ऐसा लग रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है और पति-पत्नी के रिश्ते में बंध चुके हैं.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हालांकि कुछ दिन पहले अपने बेटे के पिता के नाम का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उनके बेटे का पिता कोई और नहीं बल्कि यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) हैं. लेकिन तब तक लोग ये समझे बैठे थे कि दोनों ने शादी नहीं की है. लेकिन यश दासगुप्ता के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसको देख सोशल मीडिया यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने अब शादी कर ली है.

नुसरत जहां ने जो तस्वीर शेयर की है, वो एक केक की है, जिस पर Husband और Father लिखा है. इस तस्वीर को देखकर लोगों के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या सच में उन्होंने शादी कर ली है?

ये केक लोगों के मन में सवाल खड़े कर रहा है.

उन्होंने यश के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की है. दोनों डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए हैं. देर रात नुसरत ने यश को बर्थडे ट्रीट देकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे.’ आगे उन्होंने हार्ट का इमोटिकॉन बनाया.

Nusrat Jahan, Yash Dasgupta, Nusrat Jahan-Yash Dasgupta wedding, Yash Dasgupta birthday celebration, Social Media, Viral Pics, नुसरत जहां, यश दासगुप्ता

नुसरत जहां यश दासगुप्ता के साथ.

हालांकि दोनों ने अभी अपनी शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. आपको बता दें कि नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे ईशान को जन्म दिया था. वहीं, नुसरत और निखिल की शादी 2019 में तुर्की में हुई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here